25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ईशा अंबानी की शादी में इस वजह से अमिताभ-आमिर ने परोसा खाना, जानें

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी 12 दिसंबर को आनंद पीरामल संग हुई थी. इस शाही शादी में बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियों ने शिरकत की. शादी अंबानी परिवार के मुंबई स्थित घर एंटीलिया में हुई. शादी के वीडियोज और फोटोज़ लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इनमें से एक वीडियो […]

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी 12 दिसंबर को आनंद पीरामल संग हुई थी. इस शाही शादी में बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियों ने शिरकत की. शादी अंबानी परिवार के मुंबई स्थित घर एंटीलिया में हुई. शादी के वीडियोज और फोटोज़ लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इनमें से एक वीडियो ऐसा भी सामने आया जिसमें महानायक अमिताभ बच्‍चन, शाहरुख खान, आमिर खान और अभिषेक बच्‍चन मेहमानो को खाना परोसते नजर आये थे.

अंबानी की पार्टी में बॉलीवुड की इन बड़ी हस्तियों का खाना परोसना वाकई हैरान कर देनेवाला था. सोशल मीडिया पर उन्‍हें ट्रोल भी किया गया. हर किसी के मन में एक ही सवाल था कि आखिर इन सेलेब्‍स ने खाना परोसा क्‍यों ?

VIDEO देखें – साल 2018 की 9 चर्चित शादियां

https://www.youtube.com/watch?v=Hzz_qNYipEc?start=224

अब इस वीडियो को लेकर महानायक के बेटे अभिषेक बच्‍चन ने फैंस को उनके सवालों के जवाब दिये हैं. उन्‍होंने ट्वीट कर खाना परोसने की वजह बताई है. उन्‍होंने लिखा,’ यह एक गुजराती परंपरा है जिसमें लड़कीवाले मेहमानों को खाना परोसते हैं. इस रस्‍म को सज्‍जन घोट कहा जाता है.’ अभिषेक बच्‍चन ने साफ कर दिया है कि सभी सेलेब्‍स ने गुजराती रस्‍म के तहत मेहमानों को खाना परोसा.

यहां भी पढ़ें : VIDEO : आनंद की हुई ईशा अंबानी, दोनों को एकसाथ देखकर ऐसा था मां नीता अंबानी का रियेक्‍शन

खबरों की मानें तो ईशा अंबानी के सास-ससुर ने उन्‍हें शादी से पहले ही 452 करोड़ रुपये का घर गिफ्ट किया है. यह घर वर्ली में समुद्र किनारे स्थित है. 5 मंजिला घर 50 हजार स्‍केवयर फीट का है. घर के अंदर सफेद मार्बल का इस्‍तेमाल किया गया है.

यहां भी पढ़ें : Isha Ambani Sangeet: शाहरुख खान ने गौरी संग किया जमकर डांस, ईशा ने थामा आनंद का हाथ, VIDEO

बता दें कि अमिताभ बच्‍चन ने ईशा अंबानी की शादी में एक खास भूमिका निभाई थी. कन्‍यादान से पहले पूर अंबानी परिवार के लिए अमिताभ बच्‍चन ने इंगिल्‍श में स्‍पीच दी थी. जिसे सुनने के बाद ईशा अंबानी के माता-पिता मुकेश अंबानी और नीता अंबानी भावुक हो गये थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें