37.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Plastic को Fantastic बनाने चले अजय देवगन और काजोल, जानें

मुम्बई : बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और उनकी अभिनेत्री पत्नी काजोल ने लोगों से प्लास्टिक को रीसाइकिल कर दोबारा इस्तेमाल करने की शनिवार को अपील की. दोनों ने यहां माहिम क्रीक पर ‘स्टार्ट ए लिटिल गुड’ अभियान के तहत ‘प्लास्टिक बनेगा फैंटास्टिक’ मुहिम शुरू की. काजोल ने पत्रकारों से कहा- समुद्र तटों, सड़कों आदि पर […]

मुम्बई : बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और उनकी अभिनेत्री पत्नी काजोल ने लोगों से प्लास्टिक को रीसाइकिल कर दोबारा इस्तेमाल करने की शनिवार को अपील की.

दोनों ने यहां माहिम क्रीक पर ‘स्टार्ट ए लिटिल गुड’ अभियान के तहत ‘प्लास्टिक बनेगा फैंटास्टिक’ मुहिम शुरू की. काजोल ने पत्रकारों से कहा- समुद्र तटों, सड़कों आदि पर प्लास्टिक बिखरा देख मेरा दिल टूट जाता है.

मैं भविष्य को बेहतर बनाने में विश्वास रखती हूं. हालांकि, बदलाव आ रहा है लेकिन स्थिति खराब हो रही है. ऐसा कहा जाता है कि 2050 में समुद्रों में मछलियों से अधिक प्लास्टिक होगा और हमें इसके लिए कुछ करने की जरूरत है.

उन्होंने कहा, यह बस प्लास्टिक अलग किये जाने के बारे में है. यह एक छोटी सी चीज है. यदि हम ऐसा करते हैं तो प्लास्टिक को रीसाइकिल कर उसका दोबारा इस्तेमाल किया जा सकता है.

अजय ने कहा कि सभी को बेहतर भविष्य के लिए अपना योगदान देने की जरूरत है. अभिनेता ने कहा, हमें जिम्मेदारी से काम करना होगा. अगर हम इस बारे में बात करेंगे तो शायद कुछ लोग सुनें… हो सकता है कि कुछ में बदलाव भी आये और वह जिम्मेदारी से काम करें.

‘प्लास्टिक बनेगा फैंटास्टिक’ मुहिम ‘हिन्दुस्तान यूनिलीवर’ की एक पहल है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें