Advertisement

Celebrity

  • Apr 18 2019 10:42PM
Advertisement

Kalank एक्टर आदित्य रॉय कपूर ने अपनी एक्टिंग को लेकर कह दी ऐसी बात...

Kalank एक्टर आदित्य रॉय कपूर ने अपनी एक्टिंग को लेकर कह दी ऐसी बात...

मुम्बई : अभिनेता आदित्य रॉय कपूर का कहना है कि वह संयोग से अभिनेता बने. कलाकारों के परिवार से संबंध रखने के बावजूद वह अभिनेता बनने के इच्छुक नहीं थे.

 

आदित्य ने यह बात एक साक्षात्कार में कही. आदित्य ने कहा, मैं जब पीछे मुड़कर देखता हूं, तो सोचता हूं कि मैं संयोग से अभिनेता बना. फिल्मों में आये दस साल पूरे होने के बाद भी मैं यह नहीं कह सकता कि मैं इस पेशे में आना चाहता था, भले ही अब मैं इससे प्यार करने लगा हूं.

उन्होंने चैनल 'वी' के लिए वीजे के रूप में शुरुआत की और अंततः 2009 में 'लंदन ड्रीम्स' के साथ अभिनेता के रूप में अपनी शुरुआत की. पिछले कुछ वर्षों में उन्होंने 'आशिकी-2', 'ये जवानी है दीवानी' और 'ओके जानू' जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय किया.

आदित्य का कहना है कि यह सब संयोग से हुआ. विपुल शाह की फिल्म के लिए 2008 में फिल्म की कास्टिंग की ओर से मुझे बॉलीवुड में प्रवेश करने का मौका दिया, भले ही मैंने कभी एक अभिनेता बनने की इच्छा नहीं जतायी.

33 वर्षीय अभिनेता ने अपने करियर में कई उतार-चढ़ाव देखे. कई बार उन्हें तारीफ मिली, तो कई बार आलोचना भी हुई. हालांकि इन सबके बावजूद आदित्य का कहना है कि अब वह खुद को स्थापित मानते हैं.

आदित्य ने कहा, पिछले कुछ वर्षों से मैं फिल्म उद्योग, अपने काम और इस पेशे से प्यार करने लगा हूं. यह उतार-चढ़ाव से भरा सफर था. शुरुआती कुछ वर्षों में यह खुद को तलाशने जैसा था वहां मैंने अभिनय करते समय अभिनय से प्यार करना शुरू कर दिया.

फिलहाल आदित्य को उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'कलंक' में अभिनय के लिए तारीफ मिल रही है. इसके बाद उनकी तीन फिल्में भी जल्दी ही रिलीज होने जा रही हैं.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement