29.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

VIDEO: झारखंड की इस एक्ट्रेस बेटी ने गुपचुप रचायी शादी

बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है. साल के आखिरी महीने में कई बड़े सेलिब्रिटीज के घर शहनाई बज चुकी है.इसीबीच ‘मकड़ी’ फेम एक्ट्रेस श्वेता बसु प्रसाद ने भी हाल ही में अपने ब्वॉयफ्रेंड रोहित मित्तल से शादी कर ली. दोनों ने पुणे के होटल ग्रैंड हयात में सात फेरे लिये. यह […]

बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है. साल के आखिरी महीने में कई बड़े सेलिब्रिटीज के घर शहनाई बज चुकी है.इसीबीच ‘मकड़ी’ फेम एक्ट्रेस श्वेता बसु प्रसाद ने भी हाल ही में अपने ब्वॉयफ्रेंड रोहित मित्तल से शादी कर ली.

https://www.instagram.com/p/BrYDOUwh_xp/?utm_source=ig_embed&utm_medium=loading

दोनों ने पुणे के होटल ग्रैंड हयात में सात फेरे लिये. यह शादी बंगाली रीति-रिवाजों से संपन्न हुई. श्‍वेता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वेडिंग की फोटो शेयर की है.

यह वीडियो देखें

https://www.youtube.com/watch?v=gaDCf9O1FfU?start=66

गौरतलब है कि श्वेता का झारखंड से गहरा नाता है. उनका जन्म और शुरुआती शिक्षाझारखंड के जमशेदपुर से ही हुई है.श्वेता के पिता अनुज प्रसाद टाटा स्टील के कर्मचारी रह चुके हैं. हालांकि अब उनका परिवार मुंबईशिफ्ट हो चुका है.

श्वेता बसु बैचलर पार्टी के लिए अपने दोस्तों संग इंडोनेशिया के बाली सिटी गयी थीं. श्वेता और उनकी दोस्तों ने वहां के बीच पर खूब एन्जॉय किया, जिनकी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम टाइमलाइन पर भी शेयर किया था.

बतातेचलें कि श्‍वेता और रोहित को मिलवाने में अनुराग कश्‍यप ने अहम भूमिका निभायी है. श्‍वेता अनुराग कश्‍यप के प्रोडक्‍शन हाउस फैंटम फिल्‍म्‍स में बतौर स्क्रिप्‍ट कंसलटेंट करीब डेढ़ साल तक काम कर चुकी हैं. रोहित से उनकी पहली मुलाकात यहीं हुई थी. रोहित भी फैंटम में ही काम करते हैं. दोनों ने एक शॉर्ट फिल्म में काम किया था और यहीं से दोनों की करीबियां बढ़ी.

श्वेता बसु प्रसाद लगभग चार साल से रोहित मित्तल को डेट कर रही थीं, जिसके बाद दोनों ने सात फेरे लेने का फैसला लिया. शादी के बाद श्वेता और रोहित मुंबई में रिसेप्शन पार्टी को होस्ट करने वाले हैं. श्वेता और रोहित बीते दो सालों से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे. दोनों ने इसी साल जून में सगाई की थी.

मालूम हो कि श्‍वेता प्रसाद ने वर्ष 2002 में बॉलीवुड में बतौर चाइल्‍ड आर्टिस्‍ट ‘मकड़ी’ फिल्‍म से एंट्री की थी. श्‍वेता का अपनी इस फिल्‍म के लिए नेशनल अवार्ड भी मिला था.

https://www.instagram.com/p/BrZs_XEDc8L/?utm_source=ig_embed&utm_medium=loading

श्वेता ‘मकड़ी’ के अलावा ‘इकबाल’, ‘वाह! लाइफ हो तो ऐसी’, ‘डरना जरूरी है’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. इसी के साथ श्वेता ने टीवी शो ‘कुटुंब’, ‘कहानी घर घर की’ और ‘करिश्मा का करिश्मा’ में शानदार एक्टिंग का नमूना दिया. हाल ही में श्वेता ‘चंद्र नंदिनी’ टीवी शो में भी नजर आयीं. इसके अलावा, श्वेता साउथ फिल्मों की जानी-मानी एक्‍ट्रेस भी हैं.

श्वेता और राहुल की शादी की पहली फोटो सामने आयी है, जिसमें श्वेता गोल्डन-ऑरेंज साड़ी में जबकि रोहित नेवी ब्लू और व्हाइट शेरवानी में नजर आ रहे हैं. श्वेता-रोहित ने पहले बंगाली रीति-रिवाज से शादी की है, खबरें हैं कि इसके बाद कपल मारवाड़ी रीति-रिवाज से भी शादी करेगा.

यह भी पढ़ें –

शादी, हनीमून के बाद प्रियंका-निक की फैमिली प्लानिंग, पढ़ें पूरी खबर

रणवीर सिंह की नयी-नवेली दुलहन दीपिका पादुकोण ने शादी पर कही है ये बात, आप भी जानें

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें