34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Lata Mangeshkar Health: लता मंगेशकर के जल्द ठीक होने की कामना, हेमा और शबाना ने किया ऐसा ट्वीट

भारतीय सिने जगत की स्वर कोकिला लता मंगेशकर को लेकर खबर है कि वह अस्पताल में भर्ती हैं. रविवार को देर रात दो बजे उन्हें सांस लेने में तकलीफ हुई थी. इसके बाद उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इस खबर के फैलते ही लता मंगेशकर के शीघ्र स्वस्थ होने […]

भारतीय सिने जगत की स्वर कोकिला लता मंगेशकर को लेकर खबर है कि वह अस्पताल में भर्ती हैं. रविवार को देर रात दो बजे उन्हें सांस लेने में तकलीफ हुई थी. इसके बाद उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

इस खबर के फैलते ही लता मंगेशकर के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की जा रही है. उनके फैन्स के अलावा सिने जगत के सेलिब्रिटीज ने भी स्वर कोकिला की सलामती की दुआएं मांगी हैं.

ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने ट्वीट किया है- लता मंगेशकर जी के लिए प्रार्थना, जो अस्पताल में भर्ती हैं और खबर है कि उनकी हालत गंभीर है. भगवान उन्हें इस संकट से बाहर निकलने की शक्ति दें जिससे वो हमारे बीच बनी रहें. राष्ट्र की भारत रत्न, भारत की कोकिला लता जी के लिए दुआ करती हूं.

वहीं, शबाना आजमी ने लता मंगेशकर के लिए ट्वीट करते हुए लिखा- आदाब और हजारों दुआएं कि आप फौरन अच्छी होकर सही सलामत घर आ जाएं.

संगीतकार अदनाम सामी ने भी लता जी के शीघ्र स्वास्थ्य की कामना की है.

इनके अलावा, सांसद और बीजेपी नेता राजीव प्रताप रूडी ने लता मंगेशकर के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है. कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने भी ट्वीट करके लता मंगेशकर के जल्द ठीक होने केलिए ईश्वर से प्रार्थना की.

हाल ही में एक वेबसाइट से बात करते हुए लता की बहन ऊषा मंगेशकर ने कहा- लता दीदी 90 वर्ष की हो चुकी हैं. अब वह ठीक हैं. डॉक्टर ने हमसे कहा कि अब हम उन्हें घर ले जा सकते हैं. लेकिन हमने उनकी उम्र देखते हुए उन्हें अस्पताल में एक-दो दिन और रखने का फैसला किया है.

उन्होंने कहा- लता जी को वायरल बुखार और पेट में समस्या थी. आजकल दवाएं और तकनीक अच्छी है, इसलिए यह काम करती है. लेकिन चूंकि वह उम्रदराज हो चुकी हैं, इसलिए हमने सोचा कि यह बेहतर होगा. घर पर उनका इलाज कराना ठीक नहीं होगा.

मालूमहो कि लता मंगेशकर ने बीते 28 सितंबर को अपना 90वां जन्मदिन मनाया था. वह 36 भारतीय भाषाओं में लगभग 1000 से ज्यादा गाने गा चुकी हैं. साल 2001 में उन्हें भारत का सर्वोच्च नागरिक सम्मान ‘भारत रत्न’ दिया गया था.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें