36.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कैद बेटे को पके पपीते में छिपा कर गांजा पहुंचाते पकड़ी गयी महिला

अलीपुर प्रेसिडेंसी जेल की घटना, महिला को हेस्टिंग्स थाने की पुलिस ने किया गिरफ्तार कोलकाता : महानगर के प्रेसिडेंसी जेल में एक विचाराधीन कैदी के रूप में सजा काट रहे अपने बेटे को पपीते के अंदर गांजा सप्लाई के आरोप में एक महिला को पकड़ा गया है. घटना प्रेसिडेंसी जेल के अंदर बुधवार शाम की […]

अलीपुर प्रेसिडेंसी जेल की घटना, महिला को हेस्टिंग्स थाने की पुलिस ने किया गिरफ्तार

कोलकाता : महानगर के प्रेसिडेंसी जेल में एक विचाराधीन कैदी के रूप में सजा काट रहे अपने बेटे को पपीते के अंदर गांजा सप्लाई के आरोप में एक महिला को पकड़ा गया है. घटना प्रेसिडेंसी जेल के अंदर बुधवार शाम की है.
महिला को पकड़कर हेस्टिंग्स थाने की पुलिस के हवाले कर दिया गया. पीड़िता का नाम सईदा बेगम उर्फ साजिदा बीबी (45) है. वह तपसिया इलाके के तिलजला रोड की रहनेवाली है. जेल सूत्रों के मुताबिक बुधवार को महिला अपने बेटे मोहम्मद बाबू बिस्लेरी से मिलने आयी थी. इस दौरान वह साथ में तीन पका हुआ पपीता लायी थी. उनके सामान के साथ पपीते को जब स्कैनर मशीन में डाला गया, तो पपीते के अंदर कुछ संदिग्ध सामान मौजूद होने का आभास हुआ.
सुरक्षाकर्मियों ने जब पपीते को काटकर दो टुकड़े किये, तो तीनों पपीते के अंदर से गांजा पाया गया. इसके बाद जेल अधीक्षक सुप्रकाश राय ने हेस्टिंग्स थाने की पुलिस को इसकी सूचना दी. इसके बाद महिला को पुलिस के हवाले कर दिया गया. वह कहां से गांजा लायी थी और कब से बेटे को इस तरीके से ड्रग्स की सप्लाई कर रही थी, इस बारे में उससे पूछताछ की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें