Advertisement

calcutta

  • Nov 13 2019 2:51AM
Advertisement

जालसाजी में महिला गिरफ्तार

जालसाजी में महिला गिरफ्तार

दक्षिण कोलकाता के जादवपुर से किया गया गिरफ्तार 

दो दिन पहले पति हुआ था गिरफ्तार
 
हावड़ा : करोड़ों रुपये की जालसाजी के आरोप में बेलूर थाना की पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार किया है. आरोपी का नाम मानसी साव (34) है. मंगलवार शाम बेलूर थाना की पुलिस ने दक्षिण कोलकाता के यादवपुर इलाके से आरोपी को दबोचा. मालूम रहे कि जालसाजी के आरोप में पुलिस ने पहले ही आरोपी महिला के पति को गिरफ्तार कर चुकी है. पति से पूछताछ करने के बाद पत्नी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.
 
यह जानकारी एसीपी (उत्तर) प्रतीक्षा झांकरिया ने दी. उन्होंने बताया कि दंपती, बेलूर थाना इलाके के जंगी सिंह गली में रहते थे. पिछले कुछ दिनों से यादवपुर में रह रहे थे. आरोप है कि मानसी आर्थिक रूप से तंग महिलाओं को बैंक से लोन दिलाती थी. इसी क्रम में उसने कई महिलाओं के नाम से लोन के लिए आवेदन किया. बैंक से लोन भी पास हुआ, लेकिन आरोप है कि लोन मिलने के बाद रकम मानसी ने अपने पास रख लिया.
 
प्राथमिक जांच में पता चला है कि वह सैकड़ों महिलाओं के नाम से लोन ले चुकी है. इस काम में उसका पति भी शामिल था. दंपती पर करीब डेढ़ करोड़ रुपये की जालसाजी का आरोप है. मंगलवार को आरोपी को हावड़ा अदालत में पेश किया गया जहां मजिस्ट्रेट ने उसे आठ दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement