28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

आरोपियों को फांसी देने से क्या कम हो जायेंगे बलात्कार के मामले : अपर्णा सेन

कोलकाता : हैदराबाद में पशु चिकित्सक से बलात्कार और हत्या के मामले से जहां देश में हर ओर आक्रोश है और आरोपियों को फांसी देने की मांग उठ रही है, वहीं फिल्मकार अपर्णा सेन ने पूछा है कि क्या ऐसा करने से इस तरह के अपराधों में कमी आयेगी. राज्यसभा के कई सांसदों ने मामले […]

कोलकाता : हैदराबाद में पशु चिकित्सक से बलात्कार और हत्या के मामले से जहां देश में हर ओर आक्रोश है और आरोपियों को फांसी देने की मांग उठ रही है, वहीं फिल्मकार अपर्णा सेन ने पूछा है कि क्या ऐसा करने से इस तरह के अपराधों में कमी आयेगी. राज्यसभा के कई सांसदों ने मामले के चार आरोपियों को मौत की सजा, लिंचिंग और बधिया करने की मांग की थी, जिसके बाद अपर्णा सेन ने यह बयान दिया.

उन्होंने ट्वीट किया : हैदराबाद में हुए बलात्कार व हत्या के मामले के आरोपियों को संभवत: फांसी की सजा मिलेगी. सारा देश उनके खून का प्यासा है. सेन ने कहा : यह बेहद घिनौना अपराध है. लेकिन इसके बाद क्या?

क्या बलात्कार की और कोई वारदात नहीं होगी? क्या बलात्कार के मामलों में कमी आयेगी? फेसबुक और ट्विटर पर तमाम लोगों ने इस मामले के आरोपियों को सार्वजनिक रूप से फांसी देने, बधिया करने और निजी अंग काटने की मांग की है. महिलाओं के एक धड़े ने बलात्कारियों को जल्द से जल्द सजा न दिये जाने पर चुनाव का बहिष्कार करने की मांग की है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें