Advertisement

calcutta

  • Mar 26 2019 4:17PM

विकिपीडिया ने बैरकपुर के भाजपा प्रत्याशी अर्जुन सिंह को बताया एमपी का पूर्व सीएम अर्जुन सिंह

विकिपीडिया ने बैरकपुर के भाजपा प्रत्याशी अर्जुन सिंह को बताया एमपी का पूर्व सीएम अर्जुन सिंह
arjun singh bjp candidate

।। मनोरंजन सिंह ।।

कोलकाता : 2019 लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल के बैरकपुर सीट पर पूरे बंगाल की नजर है कि आखिर यहां से किसकी जीत होगी. तृणमूल से भाजपा में शामिल होने वाले भाटपाड़ा के विधायक अर्जुन सिंह और पिछले एक दशक से इस सीट पर जीतते आ रहे तृणमूल सांसद दिनेश त्रिवेदी चुनावी मैदान में हैं, जबकि माकपा ने गार्गी चटर्जी को और कांग्रेस ने मोहम्मद आलम को उम्मीदवार के रूप में उतारा है.

 

तृणमूल कांग्रेस के विधायक अर्जुन सिंह अब भाजपा के साथ तृणमूल कांग्रेस के ही सांसद दिनेश त्रिवेदी को चुनौती दे रहे हैं. इससे इस सीट को लेकर लोगों में काफी चर्चाएं हैं और लोग चुनाव परिणाम को लेकर उत्सुक हैं. इसी उत्सुकता को लेकर लोग गूगल सर्च इंजन में बैरकपुर लोकसभा सीट की जानकारी हासिल करने के लिए सर्च कर रहे हैं,  लेकिन सर्च के दौरान विकिपीडिया में बैरकपुर लोकसभा सीट के चौंकाने वाला तथ्य सामने आया है.


विकिपीडिया ने पश्चिम बंगाल के बैरकपुर सीट के लिए तृणमूल के उम्मदीवार दिनेश त्रिवेदी और माकपा की उम्मीदवार गार्गी चटर्जी की सटीक जानकारी दी गयी है, लेकिन भाजपा उम्मीदवार अर्जुन सिंह के नाम पर क्लिक करने पर मध्य प्रदेश पूर्व मुख्यमंत्री व पूर्व केंद्रीय मंत्री  दिवंगत अर्जुन सिंह को पूरा ब्यौरा दिखायी दे रहा है. विकिपीडिया के जरिये दिखायी जा रही जानकारी में फोटोग्राफ भी विधायक व भाटपाड़ा नगरपालिका के चेयरमैन अर्जुन सिंह की जगह मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय अर्जुन सिंह का है. इसे लेकर लोगों में काफी भ्रम है.

Advertisement

Comments

Advertisement