25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सिर्फ तृणमूल कर रही राज्यपाल की आलोचना : दिलीप घोष

कोलकाता : प्रदेश भाजपा ने दावा किया कि भाजपा विधानसभा उपचुनाव में तीनों सीट खड़गपुर सदर, कालियागंज और करीमपुर में जीत हासिल करेगी. उल्लेखनीय है कि इन तीनों सीट पर 25 नवंबर को मतदान होना है. भाजपा ने तीनों सीट पर अपना उम्मीदवार खड़ा किया है. खड़गपुर सदर से प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष खुद […]

कोलकाता : प्रदेश भाजपा ने दावा किया कि भाजपा विधानसभा उपचुनाव में तीनों सीट खड़गपुर सदर, कालियागंज और करीमपुर में जीत हासिल करेगी. उल्लेखनीय है कि इन तीनों सीट पर 25 नवंबर को मतदान होना है. भाजपा ने तीनों सीट पर अपना उम्मीदवार खड़ा किया है. खड़गपुर सदर से प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष खुद ही विधायक थे, लेकिन सांसद निर्वाचित होने के बाद उनके विधायक पद से इस्तीफा देने के बाद यह सीट खाली हुई है.

प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने प्रभात खबर से बातचीत करते हुए दावा किया कि भाजपा तीनों सीट पर जीत हासिल करेगी. भाजपा यह उपचुनाव 3-0 से जीतेगी. तृणमूल कांग्रेस द्वारा राज्यपाल की शिकायत भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से करने व संसद में यह मुद्दा उठाने पर श्री घोष ने कटाक्ष करते हुए कहा : तृणमूल कांग्रेस के पास अब कोई विकल्प नहीं बचा है. वे अब अब क्या करेंगे.
हम लोग राज्यपाल से शिकायत करते हैं, क्योंकि राज्य के सत्तारूढ़ दल के नेता उन लोगों की सुनते नहीं हैं. तृणमूल नेता हमें धमकाते थे. मारते थे, लेकिन अब स्थिति उलट गयी है. तृणमूल नेता ही पुलिस की शिकायत कर रहे हैं, क्योंकि अब भाजपा के नेता चुप नहीं बैठे हैं, बल्कि अत्याचार का मुकाबला कर रहे हैं.
हम उसका बदला ले रहे हैं, लेकिन वे राज्यपाल को शिकायत नहीं कर सकते. अब राज्यपाल पुलिस की सुरक्षा भी नहीं लेते, लेकिन मुझे नहीं लगता है कि इससे कोई काम होगा. राज्यपाल ने कुछ अनैतिक नहीं कहा है. केवल तृणमूल ही राज्यपाल की आलोचना कर रही है, बाकी लोग आलोचना नहीं कर रहे हैं, क्योंकि वह अपने दायरे में रहकर काम कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें