33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बंगाल : पश्चिम मेदिनीपुर में मिले नक्‍सली पोस्टर, परिवहन मंत्री का सिर कलम करने की धमकी

खड़गपुर : बंगाल के परिवहन मंत्री शुभेंदु अधिकारी और शालबनी के विधायक का सिर कलम करने संबंधी माओवादियों के पोस्टर को लेकर पश्चिम मेदिनीपुर के मुड़ाकाटा इलाके सनसनी फैली गयी है. जिला पुलिस अधीक्षक ने पूरे मामले के जांच का आदेश दिया है तथा सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गयी है. उल्लेखनीय है कि बुधवार […]

खड़गपुर : बंगाल के परिवहन मंत्री शुभेंदु अधिकारी और शालबनी के विधायक का सिर कलम करने संबंधी माओवादियों के पोस्टर को लेकर पश्चिम मेदिनीपुर के मुड़ाकाटा इलाके सनसनी फैली गयी है. जिला पुलिस अधीक्षक ने पूरे मामले के जांच का आदेश दिया है तथा सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गयी है.

उल्लेखनीय है कि बुधवार को जिला पुलिस ने माओवादी संदेह पर चार लोगों को गिरफ्तार किया था. उसके दूसरे दिन ही लाल स्याही से लिखा यह पोस्टर मुड़ाकाटा के सड़क पर पड़े मिले हैं. इन पर राज्य के परिवहन मंत्री शुभेंदु अधिकारी और शालवनी के विधायक का सिर कलम करने की बात लिखी गयी है.

पोस्टरबाजी के बाद स्थानीय लोग आतंकित हैं तथा इस घटना को लेकर इलाके में माओवादियों के फिर से सक्रिय होने की बात चर्चा में कर रहे हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार की सुबह मुड़ाकाटा में मिले माओवादियों के पोस्टर में सरकार विरोधी बातें लिखी गयी है.

इसके अलावा राज्य सरकार के खिलाफ लगातार आंदोलन करने का भी आह्वान किया गया है. जिसमें तृणमूल सरकार के भ्रष्टाचार का जिक्र करते हुए आंदोलन करने की बात कही गयी है. दूसरी ओर, गोआलतोड़ से माओवादी संदेह में चार युवक को गिरफ्तार किया गया है.

गिरफ्तार युवकों को अदालत में पेश किया गया. अदालत ने सब्साची गोस्वामी, संजीव मजुमदार अर्कद्वीप गोस्वामी और टीपू सुल्तान को नौ दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें