Advertisement

calcutta

  • May 15 2019 10:30PM
Advertisement

बंगाल में दंगा कराना चाहती है भाजपा : अभिषेक बनर्जी

बंगाल में दंगा कराना चाहती है भाजपा : अभिषेक बनर्जी
twitter photo

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में भाजपा दंगा कराना चाहती है, पर जब तक यहां मां, माटी, मानुष की सरकार है भाजपा का यह मंसूबा पूरा नहीं होगा. ये बातें दक्षिण 24 परगना के फलता में आयोजित रोड शो में युवा तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सासंद अभिषेक बनर्जी ने कहीं. उन्होंने कहा कि बंगाल में एक साजिश के तहत बाहर से लोगों को लाकर यहां का माहौल खराब करने का प्रयास जारी है. 

 

जितने लोगों को अमित शाह बाहर से लाकर सभा कर रहे हैं उससे अधिक लोगों को लेकर तृणमूल के अगले दिन जुलूस में दो ब्लाक से लाकर प्रतिवाद रैली करेगी. उन्होंने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को चुनौती देते हुए कहा कि वह उनका नाम लेकर टिप्पणी करें, तब उनको पता चल जाएगा कि उनकी स्थिति क्या होगी. वह बगैर नाम लिये उनकी छवि धूमिल करने का प्रयास कर रहे हैं. 

आसनसोल के मेयर व विधायक जितेंद्र तिवारी ने कहा भाजपा यहां पर सांप्रदायिक तनाव की स्थिति पैदा करना चाहती है, ताकि हिंदू वोटों का उनके पक्ष में ध्रुवीकरण किया जा सके. पर उनको बंगाल की संस्कृति की जानकारी नहीं है. उनको यहां की जमीनी हकीकत का पता नहीं है. यह 23 मई को ही पता चलेगा कि मोदी सरकार का पतन हो रहा है. ममता बनर्जी सर्वधर्म समभाव में विश्वास करती हैं. ममता बनर्जी लोकसभा में नयी सरकार बनने में सबसे अहम भूमिका निभाएंगी.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement