39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

खौफनाक : मासूम को दूध नहीं पूरा कर पा रही थी मां, रोती रहती थी बेटी, गुस्से में मार डाला

कोलकाता : बेलियाघाटा इलाके में एक अपार्टमेंट में दो महीने की मासूम की हत्या कर उसके शव को अपार्टमेंट के नीचे गटर में डालने के आरोप में गिरफ्तार संध्या मालो ने पुलिस हिरासत में पूछताछ में हैरान करनेवाले खुलासे किये हैं. पुलिस सूत्रों के मुताबिक पीड़िता ने बताया कि उसकी बेटी को जितनी भूख लगती […]

कोलकाता : बेलियाघाटा इलाके में एक अपार्टमेंट में दो महीने की मासूम की हत्या कर उसके शव को अपार्टमेंट के नीचे गटर में डालने के आरोप में गिरफ्तार संध्या मालो ने पुलिस हिरासत में पूछताछ में हैरान करनेवाले खुलासे किये हैं.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक पीड़िता ने बताया कि उसकी बेटी को जितनी भूख लगती थी, उसके मुताबिक वह उसे दूध नहीं पिला पा रही थी, इस कारण बच्ची हमेशा रोती रहती थी. बड़े बेटे को पालने की तुलना में बच्ची को पालने में उसे काफी तकलीफ हो रही थी. कुछ दिन तक बच्ची का रोना बर्दाश्त करने के बाद 15 दिनों से उसके मन में गलत ख्याल आने लगा. उसने अपने घर में भी परिवार के सदस्यों को इसकी जानकारी दी थी. वह खुद ऐसा कर बैठेगी, इसका विश्वास उसे भी नहीं था.

वहीं, परिवार के सदस्यों का कहना है कि बहू ऐसा हरकत करेगी, इसकी कल्पना भी किसी ने नहीं की थी. इस मामले में कोलकाता पुलिस के संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) मुरलीधर शर्मा का कहना है कि आरोपी महिला संध्या मालो से पूछताछ में ऐसा लग रहा है कि वह डिप्रेशन की शिकार हो गयी थी. संध्या के मन की स्थिति कैसी है, वह किस स्थिति में है, उसने किस स्थिति में बेटी के कत्ल का फैसला लिया, इस बारे में पता लगाने के लिए मनोरोगी की मदद ली जा रही है. इधर, मंगलवार को फॉरेंसिक विभाग की टीम ने भी घटनास्थल का दौरा कर आवश्यक नमूने जुटाये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें