36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बच्चा चोर की अफवाह पर युवक की सामूहिक पिटाई

जलपाईगुड़ी : देश और राज्य में बच्चा चोर की अफवाह पर लोगों की पिटाई व हत्या का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा घटना जलपाईगुड़ी जिले में घटी है. बुधवार शाम को जलपाईगुड़ी शहर के पहाड़पुर के पास बालापाड़ा में एक युवक को बच्चा चोर समझकर स्थानीय लोगों ने उसकी सामूहिक पिटाई […]

जलपाईगुड़ी : देश और राज्य में बच्चा चोर की अफवाह पर लोगों की पिटाई व हत्या का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा घटना जलपाईगुड़ी जिले में घटी है. बुधवार शाम को जलपाईगुड़ी शहर के पहाड़पुर के पास बालापाड़ा में एक युवक को बच्चा चोर समझकर स्थानीय लोगों ने उसकी सामूहिक पिटाई कर दी. जलपाईगुड़ी कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर युवक को लोगों के हाथों से छुड़ाकर थाने ले गयी. पुलिस के सामने भी लोग युवक पर थप्पड़, घूंसा, लात चलाते रहे. युवक का परिचय नहीं मिल पाया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.
स्थानीय निवासी अनिल कर्मकार ने बताया कि बुधवार दोपहर को एक अनजान युवक को पाट के खेत के बीच अकेला जाते देखा गया. शक के आधार पर युवक से लोगों ने पूछताछ की. लेकिन युवक कोई सटीक जवाब नहीं दे पाया और भागने की कोशिश करने लगा. इसपर लोगों ने पीछा कर युवक को पकड़ लिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी. स्थानीय निवासियों का कहना है कि इन दिनों इलाके में बच्चा चोरी की घटनाएं हो रही है. महिलाएं और बच्चे इसकी वजह से आतंकित हैं.
कोतवाली थाना आइसी विश्वाश्रय सरकार ने बताया कि मामले की छानबीन चल रही है. पता चला है कि युवक का नाम अरुण राय है. वह कूचबिहार जिले के हल्दीबाड़ी के ताला कंपनी इलाके का निवासी है. वह पेशे से दिहाड़ी मजदूर है. पुलिस ने बताया कि युवक नशे की हालत में था. इस मामले को लेकर जलपाईगुड़ी सदर महकमा अधिकारी रंजन दास ने लोगों से अपील की कि अफवाहों पर ध्यान ना दें. किसी के साथ मारपीट ना करें. किसी संदेहास्पद व्यक्ति को देखते ही पुलिस को सूचना दें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें