34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता : राहुल अगले पीएम, ममता के लिए नो वैकेंसी : अधीर चौधरी

कोलकाता : तीन राज्यों में कांग्रेस को मिली जबरदस्त जीत से उत्साहित प्रदेश कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने महानगर के रानी रासमणि एवेन्यू में सभा करके जीत का जश्न मनाया. सभा को संबोधित करते हुए अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि तीन राज्यों ने तय कर दिया है कि राहुल गांधी देश के अगले […]

कोलकाता : तीन राज्यों में कांग्रेस को मिली जबरदस्त जीत से उत्साहित प्रदेश कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने महानगर के रानी रासमणि एवेन्यू में सभा करके जीत का जश्न मनाया. सभा को संबोधित करते हुए अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि तीन राज्यों ने तय कर दिया है कि राहुल गांधी देश के अगले प्रधानमंत्री हैं.
प्रधानमंत्री पद के लिए ममता बनर्जी के लिए नोवैकेंसी का बोर्ड लग गया है. राहुल गांधी की हिम्मत और बेहतर रणनीति के कारण कांग्रेस को सफलता मिली है. पूरा देश राहुल गांधी को धन्यवाद दे रहा है. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने एक बार भी राहुल गांधी को बधाई नहीं दी और न ही वह उनका नाम ले रही हैं. हम जानते हैं कि वह प्रधानमंत्री होने का सपना पाल रखी हैं, जो कि पूरा नहीं होगा.
प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी गौरव गोगोई ने जीत का सारा श्रेय राहुल गांधी को दिया और कहा कि ममता बनर्जी का दोहरा चरित्र एक साथ नहीं चलेगा. उन्होंने कहा कि वह दिल्ली जाती हैं, तो कांग्रेस अध्यक्ष के अलावा सोनिया गांधी को मिठाई खिलाती हैं और बंगाल आते ही उसी कांग्रेस गाली देती है.
अब्दुल मन्नान ने ममता बनर्जी को सांप्रदायिक करार देते हुए कहा कि वह तुष्टीकरण की राजनीति करती हैं. वादाखिलाफी करती हैं.
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सौमेन मित्रा ने कहा कि जो लोग कांग्रेस का मजाक उड़ाते हुए इसे साइन बोर्ड पार्टी करार दे रहे थे, उनलोगों को अब माकूल जवाब मिल गया है.
राहुल ने लोकतंत्र की ताकत का एहसास पूरे देश को करा दिया है. पश्चिम बंगाल में दो करोड़ लोग बेरोजगार हैं. उनके लिए यहां नौकरी नहीं है. मुख्यमंत्री उन्हें भाजे की दुकान खोलने की सलाह देकर पढ़े-लिखे नौजवानों का मजाक उड़ा रही हैं. यहां भी परिवर्तन का परिर्वतन होगा. उन्होंने प्रदेश स्तर पर जिलों में कानून भंग आंदोलन का एलान किया और कहा कि यह सात जनवरी से शुरू होगा.
जोड़ासांको में निकली कांग्रेस की विजय रैली
कोलकाता. मध्यप्रदेश और राजस्थान के विधानसभा चुनाओं में मिली सफलता से उत्साहित जोड़ासाकों कांग्रेस की ओर से बुधवार को रैली का आयोजन किया गया.
रैली का नेतृत्व कांग्रेस के युवा नेता राजीव कुमार सिन्हा ने किया. उनके साथ जोड़ासांको विधानसभा युवा कांग्रेस अध्यक्ष मो इमरान व बड़ाबाजार जिला युवा कांग्रेस सचिव रंजीत ठाकुर भी उपस्थित थे. रैली महाजाति सदन से रानी रासमणि रोड तक निकली गयी.
रैली में संजय सिंह, जयंतो आइच, मंटू सिंह, दीप नारायण सिंह, बलराम पोद्दार, पिंटू तिवारी, दीपक सोनी, शेख तौसीफ अहमद, मो.अखरोज, शादाब अलीखान, आशीष पाठक, शिव तुलस्यान, धनराज शर्मा, मो. हमज़ा, अली खान, विजय चौबे, प्रेम सिंह, वरुण सिंह, रितेश रॉय, संदीप खरवार, राजवीर गुप्ता, पृथ्वीराज पासवान, विकास सिंह, मुखिया, विनीत सिंह, अजीत श्रीवास्तव, राजेश राजभर, मुकुंद झा, रिपूजन पटेल, शुभम सिंह, नवीन यादव, अंकित पांडेय, मो.मेहरबान, जफर अली, तपन अग्रवाल सहित जोड़ासांको और बड़ाबाजार इलाके के कांग्रेस के कार्यकर्ता मौजूद रहे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें