34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नयी दिल्ली/कोलकाता : दिल्ली पहुंचीं दीदी, विपक्षी दलों की बैठक में रहेंगी मौजूद, सोनिया से हो सकती है मुलाकात

नयी दिल्ली/कोलकाता : दिल्ली में विपक्षी पार्टियों की बैठक से एक दिन पहले रविवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी राष्ट्रीय राजधानी पहुंच गयीं. वह विपक्षी दलों की बैठक में शिरकत करेंगी. इससे पहले उन्होंने ट्वीट कर यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी को उनके 72 वें जन्मदिन पर बधाई दी और उनकी लंबी उम्र की कामना की. समझा […]

नयी दिल्ली/कोलकाता : दिल्ली में विपक्षी पार्टियों की बैठक से एक दिन पहले रविवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी राष्ट्रीय राजधानी पहुंच गयीं. वह विपक्षी दलों की बैठक में शिरकत करेंगी.

इससे पहले उन्होंने ट्वीट कर यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी को उनके 72 वें जन्मदिन पर बधाई दी और उनकी लंबी उम्र की कामना की. समझा जाता है कि ममता रविवार देर शाम सोनिया गांधी से मुलाकात कर सकती हैं.

इस बीच, द्रमुक अध्यक्ष एमके स्टालिन ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और सोनिया गांधी से रविवार को मुलाकात की और कई मुद्दों पर चर्चा की. स्टालिन और कई अन्य वरिष्ठ द्रमुक नेताओं ने सोनिया गांधी से मुलाकात की और उनके जन्मदिन पर उन्हें शुभकामनाएं दीं.

अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा के खिलाफ बड़े गठबंधन पर चर्चा करने के लिए सोमवार को दिल्ली में विपक्षी पार्टियों की बैठक होने जा रही है.

बैठक में राहुल गांधी, सोनिया गांधी और ममता बनर्जी के साथ सीताराम येचुरी भी शामिल हो सकते हैं. क्योंकि राष्ट्रीय स्तर पर विभिन्न मुद्दों पर माकपा और तृणमूल कांग्रेस साथ रही हैं.

जिस तरह कर्नाटक में कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण समारोह में जिस तरह से ममता बनर्जी और सीताराम येचुरी एक साथ मंच पर बैठे नजर आये थे, उससे कयास लगाया जा रहा है कि दोनों नेता फिर एक मंच पर आ सकते हैं.

आरजेडी की तरफ से तेजस्वी यादव, नेशनल कॉन्फ्रेंस की ओर से फारूक अब्दुल्ला के अलावा कई क्षेत्रीय दलों के प्रतिनिधियों के मौजूद रहने की संभावना है. आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू मौजूद रहेंगे.अब तक विपक्षी दलों को एकजुट करने के प्रयास में नायडू ज्यादा सक्रिय रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें