34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रधानमंत्री की सभा में जा रहे भाजपा समर्थकों ने पुलिस की बेरहमी से की पिटाई, 14 घायल

कोलकाता : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मेदिनीपुर में आयोजित कृषक कल्याण सभा में शामिल होने के लिए जा रहे भाजपा समर्थकों की एक बस को बीच रास्ते में रोकने के कारण गुस्साए समर्थकों ने उतर कर पुलिस की बेरहमी से पिटाई कर दी. डंडे से पुलिस को धुलाई की. इस दौरान 14 पुलिसकर्मी घायल हो […]

कोलकाता : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मेदिनीपुर में आयोजित कृषक कल्याण सभा में शामिल होने के लिए जा रहे भाजपा समर्थकों की एक बस को बीच रास्ते में रोकने के कारण गुस्साए समर्थकों ने उतर कर पुलिस की बेरहमी से पिटाई कर दी. डंडे से पुलिस को धुलाई की. इस दौरान 14 पुलिसकर्मी घायल हो गये. प्राप्त जानकारी के मुताबिक मोदी की सभा में जा रहे समर्थकों की बस खड़गपुर में मोहनपुर के पास सड़क जाम होने के कारण ही पुलिस ने रास्ते में ही बस को रोक दी थी. इस बीच समर्थकों ने तैनात पुलिसकर्मी से बस को जल्दी जाने देने की बात कही.
इसे लेकर पुलिस और भाजपा समर्थकों के बीच बहस हो गयी. बस से उतरे समर्थकों ने तुरंत डंडे से पुलिस की पिटाई शुरू कर दी. बीच-बचाव के लिए और भी पुलिसकर्मी पहुंचे लेकिन देखते ही देखते समर्थकों ने पुलिस की धुलाई कर दी. सड़क पर ही डंडे से बड़ी बेरहमी से पिटाई की गयी. इधर पुलिस का कहना है कि हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पायी है. सभी दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है.
पुलिस को पहले से ट्रैफिक व्यवस्था दुरुस्त रखनी चाहिए थी : दिलीप घोष
इधर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि पुलिस पर हमला करने की घटना की मैं निंदा करता हूं लेकिन पुलिस प्रशासन का भी दायित्व है कि वे ट्रैफिक को सही तरह से सम्भालें. लेकिन यहां देखा गया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा होने के बावजूद जाते समय और आते समय दोनों समय ही घंटों तक ट्रैफिक जाम रहा. आखिर क्यों जाम की स्थिति उत्पन्न हुई? क्या पुलिस का दायित्व नहीं है कि वे पहले से इसके लिए व्यवस्था करें. पुलिस को भी ठंडे दिमाग से काम करना चाहिये.
हिंसा फैलाने की कोशिश कर रही भाजपा : अजीत
इधर स्थानीय तृणमूल नेता अजीत माइती ने कहा कि भाजपा बंगाल में मारपीट व हिंसा फैलाने की कोशिश की जा रही है, इसलिए सभा के नाम पर बिहार, झारखंड और ओड़िशा से विभिन्न जगहों से लोगों को सभा में लाकर बंगाल में मारपीट व हिंसा फैलाया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें