Advertisement

calcutta

  • Oct 12 2019 6:28AM
Advertisement

बंगाल में लोकतंत्र की हो रही है हत्या : मुकुल

बंगाल में लोकतंत्र की हो रही है हत्या : मुकुल

 कोलकाता :  भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य मुकुल राय ने तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) कार्यकर्ताओं पर भाजपा और आरएसएस कार्यकर्ताओं की हत्या करने का आरोप लगाते हुए कहा कि बंगाल में लोकतंत्र की हत्या हो रही है. श्री राय ने कहा है कि पिछले दो दिनो में भाजपा और आरएसएस के आठ कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गयी. उन्होंने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव के बाद से अब तक तृणमूल कार्यकर्ताओं ने 35 भाजपा और आरएसएस की हत्या की है. 

 
श्री राय ने कहा कि बंगाल में लोकतंत्र की हत्या हो रही है, सियासी हत्याओं का सिलसिला थम नहीं रहा है. यदि तृणमूल कांग्रेस के नेता और मंत्री ये कह रहें हैं कि हत्याओं में सियासी साजिश नहीं हैं तो उन्हें ये मानना चाहिए कि बंगाल की कानून-व्यवस्था बहुत बिगड़ गयी है. इसकी जिम्मेदारी किसकी है. ये जिम्मेदारी राज्य के गृहमंत्री की है. पश्चिम बंगाल की गृहमंत्री और सीएम स्वयं ममता बनर्जी हैं.
 
श्री राय ने कहा कि आज मॉब लिंचिंग पर पीएम  मोदी को पत्र लिखने वाले बुद्धिजीवी और फिल्मी सितारे कहां हैं? पिछले दो दिनों में भाजपा और आरएसएस के आठ कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गयी, इस पर वे लोग कुछ नहीं बोल रहे हैं. श्री राय ने कहा कि  बंगाल में जिस तरह से कानून-व्यवस्था चरमरा गयी है, उसे बंगाल की जनता देख  रही है. 2021 के विधानसभा चुनाव में जनता, ममता बनर्जी को जरूर सबक सिखायेगी.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement