28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बाढ़ पीड़ितों की मदद को आगे आया बंगाल, 10 करोड़ देगी सरकार

कोलकाता : पश्चिम बंगाल सरकार ने केरल के मुख्यमंत्री राहत कोष में बाढ़ पीड़ितों के लिए 10 करोड़ रुपए की सहायता राशि देने का फैसला किया है. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ट्वीट के माध्यम से यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि इस मुश्किल की घड़ी में केरल में बाढ़ से प्रभावित लोगों के प्रति वह […]

कोलकाता : पश्चिम बंगाल सरकार ने केरल के मुख्यमंत्री राहत कोष में बाढ़ पीड़ितों के लिए 10 करोड़ रुपए की सहायता राशि देने का फैसला किया है. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ट्वीट के माध्यम से यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि इस मुश्किल की घड़ी में केरल में बाढ़ से प्रभावित लोगों के प्रति वह संवेदना व्यक्त करती हैं.
केरल में बाढ़ प्रभावित लोगों के साथ खड़े होने के लिए हमने मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में 10 करोड़ रुपये का योगदान देने का निर्णय लिया है. उन्होंने कहा कि बाढ़ से निपटने के लिए हम केरल सरकार की हरसंभव सहायता करने को तैयार हैं.
सुश्री बनर्जी ने कहा कि आपदा की इस घड़ी में हम हरसंभव सहायता तथा समर्थन देने को तैयार हैं. हम कामना करते हैं कि केरल में हमारे भाई-बहनों का जीवन जल्द समान्य हो.गौरतलब है कि बाढ़ग्रस्त केरल में आठ अगस्त से अभी तक सैकड़ों लोगों की जान जा चुकी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें