33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दीदी, ये कौन-सा लोकतंत्र है आपके राज में ?

कोलकाता : बैरकपुर के भाजपा सांसद अर्जुन सिंह पर हमले की भाजपा के महासचिव व प्रदेश भाजपा के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कड़ी आलोचना की है. उन्होंने सवाल पूछा : ‘दीदी’ यह कौन-सा लोकतंत्र है आपके राज में? श्री विजयवर्गीय ने कहा : बंगाल में बीजेपी नेताओं पर हमले बढ़ रहे हैं. पिछले तीन […]

कोलकाता : बैरकपुर के भाजपा सांसद अर्जुन सिंह पर हमले की भाजपा के महासचिव व प्रदेश भाजपा के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कड़ी आलोचना की है. उन्होंने सवाल पूछा : ‘दीदी’ यह कौन-सा लोकतंत्र है आपके राज में? श्री विजयवर्गीय ने कहा : बंगाल में बीजेपी नेताओं पर हमले बढ़ रहे हैं. पिछले तीन दिनों में तीन बड़े नेताओं पर हमले हुए. प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष, बनगांव के भाजपा के विधायक विश्वजीत दास और आज बैरकपुर के सांसद अर्जुन सिंह पर हमले हुए हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि अब पुलिस भी तृणमूल कांग्रेस के साथ है.

उन्होंने कहा : अब पुलिस अधिकारी भी भाजपा नेताओं पर खुलेआम डंडे बरसाने लगे हैं. उत्तर 24 परगना इलाके के श्यामबाजार में भाजपा कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने लाठी चलायी. पुलिस कमिश्नर मनोज वर्मा ने सांसद अर्जुन सिंह के सिर पर डंडा मार कर उन्हें घायल कर दिया. इस तरह की कार्रवाई असहनीय है. उन्होंने आरोप लगाया कि ममता सरकार विपक्ष को कुचलने की कोशिश कर रही है, लेकिन उनकी कोशिश नाकाम होगी.
श्री विजयवर्गीय ने अपने ट्वीट में घायल भाजपा सांसद अर्जुन सिंह की तस्वीरें भी पोस्ट की हैं, जिनमें श्री सिंह घायल होकर अस्पताल में पड़े हैं तथा उनकी तोड़फोड़ की गयी गाड़ी की तस्वीर भी पोस्ट की है.
बीएल संतोष ने अर्जुन सिंह पर हमले की निंदा की
भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) बीएल संतोष ने भाजपा के सांसद अर्जुन सिंह पर हमले की निंदा की है. श्री सिंह ने ट्वीट किया : दीदी के पुलिस द्वारा भाजपा सांसद पर हमला किया गया और अब पुलिस कुछ और ही बयान दे रही है. ममता के शासनकाल यह में पिछले चार वर्षों से चल रहा है. भाजपा इसकी कड़े शब्दों में निंदा करती है. पश्चिम बंगाल पुलिस के लिए यह शर्म की बात है.
तृणमूल के होकर काम कर रहे हैं बैरकपुर के डीसी अजय ठाकुर : अर्जुन
2021 में ममता के शासन का होगा अंत : अर्जुन
पुलिस कमिश्नर मनोज वर्मा की लाठी से ही मेरा सिर फटा है : अर्जुन
कोलकाता. श्यामनगर की घटना को लेकर बैरकपुर के भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने पुलिस प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि यहां जब तक बैरकपुर के डीसी अजय ठाकुर रहेंगे, तब तक हिंसा जारी रहेगी, क्योंकि वह तृणमूल के होकर काम कर रहे हैं.
शांतिपूर्ण तरीके से लोगों को पुलिस आंदोलन भी नहीं करने दे रही है. 2021 में ममता बनर्जी के शासन का भी अंत हो जायेगा. उन्होंने कहा कि तृणमूल कार्यकर्ता भाजपा पार्टी ऑफिस पर कब्‍जे की फिराक में थे. जब मैं इसकी जांच करने पहुंचा, तो उन्‍होंने मेरी कार पर हमला कर दिया. उस समय वहां लोगों के साथ पुलिस भी थी.
पुलिस तृणमूल की होकर काम कर रही है. उन्होंने कहा है कि भाजपा की ताकत लगातार बढ़ने से तृणमूल घबराई हुई है, इसीलिए असंवैधानिक तरीके से भाजपा के लोगों पर हमले किये जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि डराने-धमकाने के लिए तृणमूल के लोग हमले कर रहे हैं. लेकिन हम ना तो डरनेवाले हैं और ना ही पीछे हटनेवाले हैं. उन्होंने पुलिस पर भी हमलावरों के साथ मिलीभगत का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि पुलिस कमिशनर मनोज वर्मा की लाठी से ही मेरा सिर फटा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें