25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता : ”नहीं चलेगी तृणमूल सरकार, बंगाल में परिवर्तन तय” – दिलीप घोष

कोलकाता : प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष व सांसद दिलीप घोष ने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद उन लोगों ने नारा दिया था ‘2019 में हॉफ, 2021 में साफ’. लोकसभा चुनाव के बाद अब साफ हो गया है कि बंगाल में अब तृणमूल कांग्रेस की सरकार नहीं चलेगी.परिवर्तन सुनिश्चित है. बंगाल में परिवर्तन को लेकर […]

कोलकाता : प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष व सांसद दिलीप घोष ने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद उन लोगों ने नारा दिया था ‘2019 में हॉफ, 2021 में साफ’. लोकसभा चुनाव के बाद अब साफ हो गया है कि बंगाल में अब तृणमूल कांग्रेस की सरकार नहीं चलेगी.परिवर्तन सुनिश्चित है. बंगाल में परिवर्तन को लेकर बंगाल के बाहर के लोग ज्यादा पूछते हैं कि बंगाल में परिवर्तन कब होगा? श्री घोष ने आइसीसीआर में पार्टी नेताओं की बैठक में ये बातें कहीं.
उन्होंने कहा कि पार्टी में पार्षद से लेकर विधायक और मंत्री तक शामिल हुए हैं. वे लोग बहुत समय से बैठक करना चाहते थे, लेकिन पहले लोकसभा चुनाव में व्यवस्था के कारण बैठक नहीं कर पाये. इस कारण यह बैठक आयोजित की गयी है, ताकि संगठन को लेकर चर्चा हो.उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव से ही अत्याचार शुरू हुआ है. भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या की जा रही है. उन पर झूठे मामले लादे जा रहे हैं, लेकिन राज्य के लोगों की गणतंत्र पर आस्था से कारण भाजपा को यह जीत मिली है और अगले विधानसभा चुनाव में परिवर्तन निश्चित है.
प्रत्येक सांसदों को सात दिनों तक इलाके में रहने का निर्देश :
वरिष्ठ पार्टी नेता ने बताया कि बैठक में प्रत्येक सांसदों व नेताओं को अपने इलाकों में सात दिनों तक रहने का निर्देश दिया गया है, ताकि सदस्यता अभियान को सफल बनाया जा सके और पश्चिम बंगाल से कम से कम एक करोड़ सदस्यता का लक्ष्य हासिल किया जा सके.
अन्य पार्टी से आये नेताओं का दिया जायेगा प्रशिक्षण :
पार्टी के महासचिव प्रताप बनर्जी ने कहा कि अन्य पार्टी से भाजपा में आये नेताओं को पार्टी के आदर्श और नीतियों को लेकर प्रशिक्षण दिया जायेगा. यह प्रशिक्षण जिला स्तर से लेकर ब्लॉक स्तर तक होगा.
उन्होंने कहा कि भाजपा की विचारधारा अन्य पार्टियों से अलग है. यह पार्टी डॉ श्यामाप्रसाद मुखर्जी और पंडित दीनदयाल उपाध्याय के विचारों की पार्टी है. अन्य दल से भाजपा में शामि हुए नेताओं को इन महापुरुषों के विचारों व आदर्शों से अवगत कराया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें