33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सर्विस मैनेजर ने बैंक में फांसी लगायी, मौत, वर्क लोड से परेशान हो कर खुदकुशी की आशंका

कोलकाता : वर्क लोड से परेशान हो कर एक बैंककर्मी ने बैंक में ही फांसी लगा कर आत्महत्या कर लिया. उसका नाम रत्नदीप नायर है. शनिवार सुबह उसका शव बैंक के अंदर फंदे से लटका बरामद किया गया. यह घटना टिटागढ़ थाना क्षेत्र के बीटी रोड स्थित एक राष्ट्रीय बैंक में घटी. पुलिस ने शव […]

कोलकाता : वर्क लोड से परेशान हो कर एक बैंककर्मी ने बैंक में ही फांसी लगा कर आत्महत्या कर लिया. उसका नाम रत्नदीप नायर है. शनिवार सुबह उसका शव बैंक के अंदर फंदे से लटका बरामद किया गया. यह घटना टिटागढ़ थाना क्षेत्र के बीटी रोड स्थित एक राष्ट्रीय बैंक में घटी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. तीन महीने पहले रत्नदीप रानीगंज से यहां पोस्टिंग हो कर इस बैंक में सर्विस प्रबंधक के पोस्ट पर आया था.
मिली खबरों के अनुसार पत्नी मोमिता नायर का कहना है कि कि यहां आने के बाद उससे विभिन्न प्रकार से काम का दबाव बनाया जा रहा था.इस कारण वह हमेशा मानसिक रूप से परेशान रहा करते थे. शुक्रवार रात घर नहीं लौटने पर चिंता होने लगी. पति को खोजते हुए टीटागढ़ थाना पहुंची.
पुलिस थाना के विपरीत स्थित बैंक शाखा में जाकर वहां के सुरक्षा गार्ड से पूछताछ करने पर पता चला कि वे सारा दिन बैंक में ही थे. पुलिस ने बैंक के बाहर से काई बार आवाज लगाया,लेकिन से कोई जवाब नहीं मिला,उसके बाद पुलिस ने बैंक का दरवाजा खुलवा कर देखा तो अंदर फंदे से लटकता उसका शव पाया गया.
पत्नी का आरोप है कि अकाउंट नहीं मिलने के कारण बैंक प्रबंधक के तरफ से उस से उसे मानसिक रूप से परेशान किया जाता था. इस कारण उसने आत्महत्या कर लिया.उक्त बैंक प्रबंधक के खिलाफ टीटागढ़ थाना में शिकायत दर्ज कराया गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.
फंदे से लटका मिला युवक का शव
कोलकाता. विधाननगर कमिश्नरेट अंतर्गत केष्टोपुर के मंडलपाड़ा इलाके में शनिवार को घर में फंदे से लटका एक युवक का शव बरामद किया गया. मृतक की पहचान राणा मंडल (22) के रूप में हुई है. खबर पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. राणा पेशे से ड्राइवर था. देर शाम उसे घर में फंदे से लटका हुआ पाया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें