36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पत्नी की दूसरी शादी के बाद पति पहुंचा सुसराल, बैठ गया धरने पर

खड़गपुर : कोतवाली थाना अंतर्गत मेदिनीपुर शहर के तोलापाड़ा इलाके में एक पति ने अपने ससुराल के लोगों पर आरोप लगाया कि उन्होंने उसकी पत्नी की जबरन दूसरी शादी करवा दी, जिसके प्रतिवाद में पति ससुराल के सामने धरना पर बैठ गया. गौरतलब है कि तोलापाड़ा इलाके का निवासी राजा दास का अपने पड़ोसी दोयल […]

खड़गपुर : कोतवाली थाना अंतर्गत मेदिनीपुर शहर के तोलापाड़ा इलाके में एक पति ने अपने ससुराल के लोगों पर आरोप लगाया कि उन्होंने उसकी पत्नी की जबरन दूसरी शादी करवा दी, जिसके प्रतिवाद में पति ससुराल के सामने धरना पर बैठ गया.

गौरतलब है कि तोलापाड़ा इलाके का निवासी राजा दास का अपने पड़ोसी दोयल मंडल का आठ वर्ष से प्रेम था. दोनों ने मंदिर में शादी कर ली थी. राजा के परिवार के लोगों ने दोनों के रिश्ते को मंजूरी दे दी थी. लेकिन दोयल के परिवार के लोगों को यह रिश्ता नामंजूर था. उसके बाद से दोयल लापता हो गयी.

राजा ने आरोप लगाया कि उसके ससुराल के लोगों ने दोयल की जबरन दूसरी शादी करवा दी है. राजा अपने ससुराल के सामने धरना पर बैठ गया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस इलाके में पहुंची. राजा को समझा कर धरना से हटाया और उसे न्याय दिलाने का अाश्वासन दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें