34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पश्‍चिम बंगाल : हनुमान चालीसा पाठ में शामिल हुई मुस्लिम महिला की जान पर आफत

हावड़ा : सामूहिक हनुमान चालीसा के पाठ में शामिल होने पर तीन तलाक की याचिकाकर्ता इशरत जहां को घर खाली करने का निर्देश के साथ जान से मारने की धमकी भी मिल रही है. उल्लेखनीय हो कि मंगलवार हावड़ा में डबसन रोड स्थित संकटमोचन हनुमान मंदिर में इशरत जहां शामिल हुई थीं, जिसके बाद इशरत […]

हावड़ा : सामूहिक हनुमान चालीसा के पाठ में शामिल होने पर तीन तलाक की याचिकाकर्ता इशरत जहां को घर खाली करने का निर्देश के साथ जान से मारने की धमकी भी मिल रही है. उल्लेखनीय हो कि मंगलवार हावड़ा में डबसन रोड स्थित संकटमोचन हनुमान मंदिर में इशरत जहां शामिल हुई थीं, जिसके बाद इशरत जहां को मुहल्ला छोड़ने की धमकियां मिल रही हैं. इसके साथ ही इशरत को जान से मारने की धमकियां भी मिल रही है.

आरोप है कि इशरत जहां के मकान मालिक मनाजीर हुसैन ने उन्हें घर खाली करने के लिए कहा है. इस घटना के बाद से इशरत जहां ने पुलिस प्रशासन से अपनी सुरक्षा के गुहार लगायी है. इशरत ने कहा की बुधवार दोपहर घर के पास सैकड़ों की तादात में लोग इकट्ठा होकर घर छोड़ कर जाने के लिए नारेबाजी करने लगे. उन्होंने कहा कि मुहल्ले के लोगों ने बुरखा (हिजाब) पहन कर हनुमान चालीसा के पाठ मे शामिल होने पर आपत्ति जतायी है. इस घटना से घबड़ायी इशरत ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगायी है.

श्यामपुकुर में भाजयुमो का प्रदर्शन : भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) श्यामपुकुर पश्चिम मंडल की ओर से जोड़ाबागान मोड़ पर मंगलवार को हावड़ा में हनुमान चालीसा पाठ के दौरान पुलिस द्वारा बाधा डालने के विरोध में प्रदर्शन किया गया. इसमें प्रमोद दूबे, ललित सिंह, सनी सिंह, राहुल सिंह, पंकज पाठक, अभिषेक सिंह, अजय गुप्ता, सचिन सिंह, संजीत साव, रितेश सिंह, बिनीत सिंह, आकाश माली ,आनंद, पलटू सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें