34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, एक गिरफ्तार

हल्दिया : किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म के आरोप के एक युवक को गिरफ्तार किया गया है, जबकि अन्य दो आरोपियों की तलाश जारी है. आरोपी का नाम अब्दुल रौफ बताया गया है. गुुरुवार को तमलुक अदालत मेें पेश करने पर आरोपी को सात दिन तक पुलिस हिरासत में रखे जाने का निर्देश दिया गया. फरार […]

हल्दिया : किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म के आरोप के एक युवक को गिरफ्तार किया गया है, जबकि अन्य दो आरोपियों की तलाश जारी है. आरोपी का नाम अब्दुल रौफ बताया गया है. गुुरुवार को तमलुक अदालत मेें पेश करने पर आरोपी को सात दिन तक पुलिस हिरासत में रखे जाने का निर्देश दिया गया. फरार आरोपियों के नाम शेख मनीरुद्दीन और शेख जियाउल हैं. घटना पूर्व मेदिनीपुर के कोलाघाट बिट हाउस थाना इलाके की है.
सूत्रों के अनुसार गत बुधवार को 14 वर्षीया पीड़िता कोलाघाट बिट हाउस थाना अंतर्गत मारोबेड़े इलाके स्थित अपने मामा के घर घूमने आयी थी. मामा की बेटी और उसके एक मित्र के साथ वह रूपनारायण नदी के किनारे घूमने गयी थी. तभी तीनों आरोपी युवकों ने उनके साथ बदसलूकी शुरू कर दी. पीड़िता के मामा की बेटी और उसका मित्र वहां से भागने में कामयाब रहे, लेकिन वह वहां से भागने में सफल नहीं हो पायी.
आरोप के अनुसार तीनों युवक ने पीड़िता के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. पीड़िता किसी तरह मामा के घर पहुंची. परिजनों ने बुधवार की रात को घटना की शिकायत स्थानीय थाने में दर्ज करायी. शिकायत के आरोप में अब्दुल रौफ को दबोच लिया गया. इधर, पीड़िता का बयान रिकार्ड किया गया है. स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया है कि रूपनारायण नदी के किनारे सुरक्षा की पर्याप्त व्यवस्था नहीं है. यही वजह है कि इलाके में असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है. लोगों ने वहां पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था की मांग की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें