36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शराब के अवैध कारोबार से जुड़ी है तृणमूल : दिलीप

हुगली : जिले में भाजपा की एक बैठक में रविवार को शिरकत करने पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाये हैं. आरोप के अनुसार तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता व पदाधिकारी अवैध शराब के कारोबार में जुटे हुए हैं. इस अवैध धंधे से धन उगाही की जाती […]

हुगली : जिले में भाजपा की एक बैठक में रविवार को शिरकत करने पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाये हैं. आरोप के अनुसार तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता व पदाधिकारी अवैध शराब के कारोबार में जुटे हुए हैं. इस अवैध धंधे से धन उगाही की जाती है.
हुगली जिले के हरिपाल थाना अंतर्गत कैकाला के मानव सेवा समिति के सभागार में आयोजित बैठक में दिलीप घोष ने कहा कि इन्हीं कारणों से जहरीली शराब से मरने वालों के परिजनों को दो लाख रुपये मुआवजा देकर सरकार अपनी जिम्मेदारी खत्म होना समझती है. अवैध शराब बनाये जाने व बिक्री पर रोक लगाने के लिये ठोस कदम क्यों नहीं उठाये जाते? आरोप के अनुसार राज्य में कहीं भी भाजपा को जनसभा करने की अनुमति मुख्यमंत्री ममता बनर्जी नेतृत्व वाली राज्य सरकार नहीं दे रही है.
आरामबाग में भी सभा करने की अनुमति नहीं मिली है. राज्य में लोकतांत्रिक अधिकारों का हनन किये जाने की बात सब समझ चुके हैं. राज्य में शिक्षण संस्थानों में अराजकता फैला हुआ है. कई इलाकों में बेरोकटोक कोयला और बालू खदानों में अवैध खनन चल रहा है. बैठक के दौरान तृणमूल कांग्रेस समर्थकों की ओर से दिलीप घोष को काले झंडे दिखाये गये और ‘दिलीप घोष गो बैक’ के नारे लगाये.
उल्लेखनीय है कि हाल में मशाट से लौटते समय चंडीतल्ला के कालीपुर में दिलीप घोष के काफिले पर हमला हुआ था. कथित तौर पर भाजपा नेता के साथ धक्का-मुक्की भी की गयी थी. उनके काफिले में मौजूद गाड़ियों में तोड़फोड़ भी हुई थी, जिसमें जय बनर्जी को गंभीर चोट लगी थी.
परिवर्तन के लिए जनता तैयार
कोलकाता. राज्य में सत्ता परिवर्तन के लिए अब ज्यादा दिन इंतजार नहीं करना होगा. इसके लिए नौजवानों को खासतौर से तैयार रहना होगा. यह बात माहेश्वरी भवन में भारतीय जनता युवा मोर्चा की कार्यकारिणी की बैठक में प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कही.
उन्होंने परिवर्तन की बयार को आंधी में बदलने के लिए नौजवानों को जी जान से जुट जाने का निर्देश दिया और कहा कि भाजपा की ओर से होने वाली गणतंत्र बचाओ यात्रा (रथ यात्रा) के बाद बंगाल की राजनीति की दिशा और दशा दोनों बदल जायेगी.
जो लोग इस आगाज को महसूस कर रहे हैं वह लोग तृणमूल कांग्रेस के कुशासन से मुक्ति के लिए बड़ी संख्या में भाजपा में शामिल हो रहे हैं. इस मौके पर कांग्रेस के अनुपम हाजरा ने दिलीप घोष के हाथों भाजपा का झंडा थामा. श्री हाजरा प्रदेश कांग्रेस के पूर्व सचिव व मीडिया और सोशल मीडिया के इनचार्ज थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें