27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बंगाल भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने की मोदी से मुलाकात, राज्य की कानून व्यवस्था के बारे में बताया

– अंडाल में भाजपा प्रतिनिधियों ने प्रधानमंत्री से की मुलाकात कोलकाता : भाजपा की प्रदेश इकाई के एक प्रतिनिधिमंडल ने नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के बीच रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और उन्हें राज्य में कानून व व्यवस्था की स्थिति के बारे में जानकारी दी. पार्टी के राज्य महासचिव […]

– अंडाल में भाजपा प्रतिनिधियों ने प्रधानमंत्री से की मुलाकात

कोलकाता : भाजपा की प्रदेश इकाई के एक प्रतिनिधिमंडल ने नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के बीच रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और उन्हें राज्य में कानून व व्यवस्था की स्थिति के बारे में जानकारी दी. पार्टी के राज्य महासचिव विश्वप्रिय रायचौधरी के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने पश्चिम बर्दवान जिले के अंडाल हवाई अड्डे पर मोदी से मुलाकात की, जहां वह एक चुनावी रैली के लिए झारखंड के दुमका जाने के वास्ते रास्ते में रुके थे.

श्री रायचौधरी ने कहा : हमारे पास समय बहुत कम था, लेकिन हमने उन्हें पिछले तीन दिनों से राज्य में जारी हिंसा और आगजनी के बारे में जानकारी दी. हमने प्रधानमंत्री मोदी को बताया कि कैसे राज्य सरकार स्थिति को नियंत्रित करने के लिए कुछ नहीं कर रही है. राज्य के विभिन्न भागों में लगातार तीसरे दिन विरोध प्रदर्शन जारी रही.

नदिया, बीरभूम, उत्तरी 24 परगना और हावड़ा जिलों में हिंसा की घटनाएं सामने आयी हैं. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार स्थिति को नियंत्रण करने में पूरी तरह से विफल रही है. यदि राज्य सरकार स्थिति को नियंत्रण नहीं कर पा रही है, तो सेना को उतारा जाना चाहिए. असम व त्रिपुरा में कुछ दिनों की अशांति के बाद स्थिति को नियंत्रण में कर लिया गया है, लेकिन बंगाल सरकार स्थिति को नियंत्रण करने में पूरी तरह से विफल रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें