28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बेखौफ बदमाशों ने दो पुलिसकर्मियों को मारी गोली, हालत गंभीर

चोपड़ा : चोपड़ा थाना अंतर्गत लक्खीपुर इलाके में शुक्रवार की देर रात बदमाशों ने दो पुलिसकर्मियों को गोली मार दी. दोनों गंभीर रूप से जख्मी हैं. घायलों को सिलीगुड़ी के एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है. घायलों में एसआइ प्रवीण गुरुंग एवं पुलिसकर्मी पिंटू बर्मन शामिल हैं. घटना के बाद चोपड़ा इलाके में […]

चोपड़ा : चोपड़ा थाना अंतर्गत लक्खीपुर इलाके में शुक्रवार की देर रात बदमाशों ने दो पुलिसकर्मियों को गोली मार दी. दोनों गंभीर रूप से जख्मी हैं. घायलों को सिलीगुड़ी के एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है. घायलों में एसआइ प्रवीण गुरुंग एवं पुलिसकर्मी पिंटू बर्मन शामिल हैं. घटना के बाद चोपड़ा इलाके में तनाव व्याप्त है.

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को लक्खीपुर के डांगापाड़ा इलाके में पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ अभियान शुरू किया था. सौदागर नामक एक बदमाश को गिरफ्तार कर लौटते समय पुलिस पर इलाके के अन्य बदमाशों ने हमला बोल दिया. वे पुलिस पर अंधाधुंध फायरिंग करने लगे. एसआइ प्रवीण गुरुंग एवं पुलिसकर्मी पिंटू बर्मन को गोली लग गयी. गुरुंग को कोलकाता रेफर किया गया है. घायल एसआइ पर धारदार हथियार से भी हमला किया गया.

जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की या नहीं इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है. घायलों को इस्लामपुर महकमा अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टरों ने दोनों की हालत नाजुक देख उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल रेफर कर दिया. फिलहाल जख्मी पुलिसकर्मियों का इलाज सिलीगुड़ी स्थित एक निजी नर्सिंग होम में चल रहा है. खबर मिलने के बाद घायल पुलिसकर्मियों को देखने के लिए पर्यटन मंत्री गौतम देव नर्सिंग होम पहुंचे. उन्होंने पुलिसकर्मियों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की.

घटनास्थल पहुंचे आइजी, सर्च ऑपरेशन शुरू : पुलिस पर हमले की घटना के बाद लक्खीपुर ग्राम पंचायत के डांगापाड़ा गांव में पुलिस ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया है. खबर मिलने पर उत्तर बंगाल पुलिस के आइजी आनंद कुमार, रायगंज रेंज के डीआइजी जयंत पाल व उत्तर दिनाजपुर जिले के पुलिस अधीक्षक सुमीत कुमार भी मौके पर पहुंचे. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एसडीपीओ सोमनाथ झा व इस्लामपुर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कार्तिकचंद्र मंडल के नेतृत्व में पुलिस छापेमारी कर रही है. इलाके में कॉम्बैट फोर्स उतारा गया है. पूरे इलाके को घेरकर अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें