28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

चेन स्नैचरों ने चलती ट्रेन से यात्री को फेंका, सिगरेट पीने पहुंचा था गेट पर

कोलकाता/धनबाद : मध्यप्रदेश मुरैनी निवासी मुरारी लाल त्यागी के पुत्र आशीष त्यागी को चिचाकी स्टेशन के निकट चेन स्नैचर ग्रुप के अपराधियों ने चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया. चलती ट्रेन से गिरने के बाद आशीष के सिर सहित पूरे शरीर में गहरी चोट आयी है. जीआरपी ने आशीष को बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच […]

कोलकाता/धनबाद : मध्यप्रदेश मुरैनी निवासी मुरारी लाल त्यागी के पुत्र आशीष त्यागी को चिचाकी स्टेशन के निकट चेन स्नैचर ग्रुप के अपराधियों ने चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया. चलती ट्रेन से गिरने के बाद आशीष के सिर सहित पूरे शरीर में गहरी चोट आयी है. जीआरपी ने आशीष को बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया है.

सिगरेट पीने के चक्कर में हुई घटना
घायल आशीष ने बताया कि वह मंगलवार की शाम अंबाला(पंजाब) जाने के लिए पारसनाथ स्टेशन से कोलकाता जम्मूतवी एक्सप्रेस (13151) पकड़ा था. एसी बोगी के बी टू में बर्थ नंबर 33 था. इस दौरान सिगरेट पीने की इच्छा हुई तो वह बोगी के गेट पर पहुंच गया. जहां पहले से दो युवक खड़े थे. इसके गले में लगभग दो भर की सोने की चेन थी. वह गेट पर खड़ा होकर सिगरेट पीने लगा, तभी वह दोनों युवक उसके गले से चेन छीनने लगे. उसने विरोध किया तो दोनों चेन स्नैचरों ने उसके गले से चेन छीन कर चलती ट्रेन से धक्का मार दिया. ट्रेन से गिरने से उसकी दायीं आंख के ऊपर, सिर व शरीर के अन्य हिस्सों में गहरी चोट लगी. बाद में घटना की जानकारी मिलने पर जीआरपी ने उसे पीएमसीएच धनबाद में भर्ती करवाया. जबकि घटना के बाद उसका सामान ट्रेन में ही छूट गया.
कंपनी के काम से आया था बोकारो
आशीष ने बताया कि वह एक्सपोर्ट इंपोर्ट कंपनी का काम करता है और इसी सिलसिला से वह बोकारो आया था. वापस उसे अंबाला काम पर जाना था, लेकिन यहां घटना का शिकार हो गया. घटना के बाद आशीष के परिजन को फोन कर जानकारी दी गयी है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें