26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाटपाड़ा जायेगा तृणमूल प्रतिनिधिमंडल, भाजपा करेगी ‘जय श्री राम’ से स्वागत

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस का आठ सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल शुक्रवार को भाटपाड़ा का दौरा करेगा. राज्य के शिक्षा मंत्री व तृणमूल कांग्रेस के महासचिव पार्थ चटर्जी ने विधानसभा में संवाददाताओं को बताया कि यह प्रतिनिधिमंडल भाटपाड़ा और आसपास का दौरा करेगा. वहां के लोगों से बातचीत करेगा और उसकी रिपोर्ट विधानसभा को देगा. इस प्रतिनिधिमंडल में […]

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस का आठ सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल शुक्रवार को भाटपाड़ा का दौरा करेगा. राज्य के शिक्षा मंत्री व तृणमूल कांग्रेस के महासचिव पार्थ चटर्जी ने विधानसभा में संवाददाताओं को बताया कि यह प्रतिनिधिमंडल भाटपाड़ा और आसपास का दौरा करेगा. वहां के लोगों से बातचीत करेगा और उसकी रिपोर्ट विधानसभा को देगा. इस प्रतिनिधिमंडल में पंचायत मंत्री सुब्रत मुखर्जी, शहरी विकास मंत्री फिरहाद हकीम, खाद्य मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक, मुख्य सचेतक निर्मल घोष, तकनीकी शिक्षा मंत्री पूर्णेंदु बसु, दमकल मंत्री सुजीत बोस, नैहाटी के विधायक पार्थ भौमिक व विधायक व्रात्य बसु शामिल हैं.

‘जय श्री राम’ से होगा स्वागत : अर्जुन सिंह
बैरकपुर के भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने कहा कि 28 जून को भाटपाड़ा में तृणमूल कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल का स्वागत ‘जय श्रीराम’ से होगा. श्री सिंह ने कहा कि कोई भी भाटपाड़ा जा सकता है. इसमें किसी को कोई भी आपत्ति नहीं है, लेकिन भाटपाड़ा जो भी जायेगा, उसका स्वागत ‘जय श्रीराम’ से होगा. उल्लेखनीय है कि इसके पहले सुश्री बनर्जी नैहाटी में सभा करने गयी थीं. उनके काफिले के सामने जयश्री राम बोलने से वह नाराज हुईं थीं.

भाटपाड़ा के विधायक पवन सिंह ने कहा कि विभिन्न राजनीतिक दल के प्रतिनिधि लगातार भाटपाड़ा आ रहे हैं. कल ही कांग्रेस और वाममोर्चा के प्रतिनिधि आये थे और अब तृणमूल कांग्रेस के प्रतिनिधिंमडल आयेंगे. उन्होंने विरोधी दलों से आह्वान किया कि वे भाटपाड़ा को लेकर राजनीति नहीं करें, वरन भाटपाड़ा की स्थिति सामान्य हो. इस दिशा में काम करना चाहिए. उन्होंने कहा कि प्रशासन यदि निष्पक्षता के साथ काम करता तो भाटपाड़ा की स्थिति इतनी नहीं बगड़ती. उन्होंने कहा कि पिछले दो दिनों से भाटपाड़ा में शांति है, लेकिन छिटपुट बमबाजी की आवाज अभी भी सुनाई दे देती है. कुछ लोग जानबूझ कर भाटपाड़ा को अशांत करने की कोशिश कर रहे हैं.

आज बुद्धिजीवियों का दल जायेगा भाटपाड़ा

कोलकाता. उत्तर 24 परगना जिले के भाटपाड़ा-कांकीनाड़ा में हुई हिंसा की घटना को लेकर गुरुवार को पश्चिम बंगाल के बुद्धिजीवियों का एक दल भाटपाड़ा इलाके का जायजा लेने जायेगा. वहां इलाके में लोगों से मिलने के साथ ही पीड़ितों के परिवारवालों से भी मिल कर बात कर सकते हैं. सूत्रों के मुताबिक बुद्धिजीवियों के दल में प्रसिद्ध अभिनेत्री-फिल्म निर्माता अपर्णा सेन और अभिनेता कौशिक सेन शामिल रहेंगे. मालूम हो कि गत 20 जून को हुई हिंसा की घटना के बाद से इलाके में स्थिति काफी अचल हो गयी थी, जो धीरे-धीरे अब पटरी पर लौट रही है. बताया जाता है कि बुद्धिजीवियों का प्रतिनिधिदल पुलिस कमिश्नर से भी मुलाकात कर इलाके की वर्तमान स्थिति के बारे में जानकारी लेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें