27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बंगाल की कानून-व्यवस्था को लेकर लोकसभा में भाजपा व तृणमूल सदस्यों के बीच नोकझोंक

-भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी ने प्रदेश में अपराधियों पर कार्रवाई नहीं होने का लगाया आरोप -अपने स्थान पर खड़े होकर तृणमूल कांग्रेस के सदस्यों ने कहा : भाजपा सांसद झूठ बोल रही हैं नयी दिल्ली/कोलकाता : लोकसभा में सत्तापक्ष व तृणमूल कांग्रेस के सदस्यों के बीच बुधवार को उस वक्त तीखी नोकझोंक देखने को मिली, […]

-भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी ने प्रदेश में अपराधियों पर कार्रवाई नहीं होने का लगाया आरोप

-अपने स्थान पर खड़े होकर तृणमूल कांग्रेस के सदस्यों ने कहा : भाजपा सांसद झूठ बोल रही हैं
नयी दिल्ली/कोलकाता : लोकसभा में सत्तापक्ष व तृणमूल कांग्रेस के सदस्यों के बीच बुधवार को उस वक्त तीखी नोकझोंक देखने को मिली, जब भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी ने राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति बदतर होने का आरोप लगाया. सदन में शून्यकाल के दौरान हुगली की सांसद लॉकेट चटर्जी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में वोट बैंक की खातिर भाजपा कार्यकर्ताओं और अन्य लोगों की हत्याएं की जा रही हैं.
उन्होंने यह भी दावा किया कि प्रदेश में अपराध करने वालों पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है. केंद्र को इस पर ठोस कदम उठाना चाहिए. उनके इस कथन पर तृणमूल कांग्रेस के सदस्य अपने स्थान पर खड़े हो गये और भाजपा सांसद पर झूठ बोलने का आरोप लगाया. इसके बाद दोनों ओर से तीखी नोकझोंक हुई.
नुसरत ने केंद्रीय विद्यालय और मिमी ने रखी फ्लाईओवर की मांग
लोकसभा सदस्य के तौर पर शपथ लेने के अगले ही दिन तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती ने सदन में अपनी बात रखी. उन्होंने बुधवार को लोकसभा में बोलते हुए पहला मुद्दा उठाया है. हाल ही में शादी करके लौटी सांसद नुसरत जहां ने पश्चिम बंगाल में अपने संसदीय क्षेत्र बशीरहाट में केंद्रीय विद्यालय खोलने की मांग उठायी. वहीं पश्चिम बंगाल के ही जादवपुर से टीएमसी सांसद मिमी चक्रवर्ती ने अपने संसदीय क्षेत्र में एक फ्लाईओवर के निर्माण का मुद्दा उठाया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें