39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पश्‍चिम बंगाल में भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच बमबाजी, फायरिंग

दोनों पक्षों के घरों में तोड़फोड़, आगजनी, दुकानों में लूट, 10 ग्रामीण घायल घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस अधिकारी, स्थिति नियंत्रण में लाने की कवायद पानागढ़ : बीरभूम जिले के दुबराजपुर थाना अंतर्गत पदुआ ग्राम पंचायत अधीन आरोहा गांव में तृणमूल तथा भाजपा कर्मियों के बीच बुधवार की सुबह से ही संघर्ष जारी है. दोनों पक्षों […]

दोनों पक्षों के घरों में तोड़फोड़, आगजनी, दुकानों में लूट, 10 ग्रामीण घायल

घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस अधिकारी, स्थिति नियंत्रण में लाने की कवायद
पानागढ़ : बीरभूम जिले के दुबराजपुर थाना अंतर्गत पदुआ ग्राम पंचायत अधीन आरोहा गांव में तृणमूल तथा भाजपा कर्मियों के बीच बुधवार की सुबह से ही संघर्ष जारी है. दोनों पक्षों से बमबाजी और फायरिंग की जा रही है. घरों में तोड़फोड़, लूट तथा आगजनी की कोशिश की गई. दोनों पक्ष से कई समर्थक घायल हो गये. पुलिस तैनात की गई है. स्थिति नियंत्रण में होने का दावा किया गया है.
पुलिस अधिकारियों ने कहा कि राजनीतिक वर्चस्व के लिए दोनों पार्टियों के समर्थक संघर्ष कर रहे हैं. ग्रामीणों ने कहा कि लगातार बमबाजी और फायरिंग से इलाके में दहशत है. कई घरों में तोड़फोड़ की गई है. 10 ग्रामीण घायल हैं. उन्हें दुबराजपुर ब्लॉक अस्पताल में भर्ती किया गया है.
दुबराजपुर ब्लॉक भाजपा अध्यक्ष पवित्र चक्रवर्ती ने कहा कि तृणमूल के अंचल अध्यक्ष शेख मुकुल के समर्थित मंगल शेख के नेतृत्व में हमलावरों ने भाजपा समर्थकों के घरों पर बमबाजी की और हमला किया. घर, दुकानों तथा पोल्ट्री फॉर्म में तोड़फोड़ और लूट की गई. तृणमूल ने आरोप को बेबुनियाद बताते हुए भाजपा पर गलतबयानी करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि हमला भाजपा कर्मियों ने किया है.
पूर्व सातगछिया में तृणमूल कर्मी पर जानलेवा हमला
पानागढ़ : कालना दो नंबर ब्लॉक के पूर्व सातगछिया ग्राम में तृणमूल कर्मी चिरंजीत सरकार (35) पर रड और हंसुआ से जानलेवा हमला किया गया. उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती किया गया है. उसके पिता रमेश सरकार ने भाजपा कर्मियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है. श्री सरकार ने कहा कि उनका पुत्र चिरंजीत नदी में स्नान करने गया था. उसे अकेले पाकर भाजपा समर्थित अपराधियों ने उस पर जानलेवा हमला किया. उसे मृत समझ हमलावर भाग गये. स्थानीय ग्रामीणों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस इसकी जांच कर रही है. किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. भाजपा जिलाध्यक्ष कृष्ण घोष ने इस घटना में भाजपा की संलिप्तता से इंकार किया है. उन्होंने इसे तृणमूल के गुटीय संघर्ष का परिणाम बताया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें