36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ब्रिगेड रैली: बोलीं ममता बनर्जी- विपक्ष की सभा भाजपा के ताबूत में कील साबित होगी

सीएम ने तृणमूल कांग्रेस की सभा की तैयारियों का लिया जायजा कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को कहा कि तृणमूल कांग्रेस की तरफ से विपक्ष की 19 जनवरी को होने वाली सभा (ब्रिगेड रैली) लोकसभा चुनावों में भाजपा के लिए ताबूत की कील साबित होगी. चुनाव में क्षेत्रीय दल निर्णायक भूमिका में होंगे. […]

सीएम ने तृणमूल कांग्रेस की सभा की तैयारियों का लिया जायजा

कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को कहा कि तृणमूल कांग्रेस की तरफ से विपक्ष की 19 जनवरी को होने वाली सभा (ब्रिगेड रैली) लोकसभा चुनावों में भाजपा के लिए ताबूत की कील साबित होगी. चुनाव में क्षेत्रीय दल निर्णायक भूमिका में होंगे. सुश्री बनर्जी ने दावा किया कि आम चुनावों में भाजपा को 125 से अधिक सीटें नहीं मिलेंगी. उन्होंने कहा कि क्षेत्रीय दलों को भाजपा से कहीं अधिक सीटें मिलेंगी. चुनावों के बाद क्षेत्रीय दल निर्णायक की भूमिका में होंगे. गुरुवार को तृणमूल कांग्रेस की प्रस्तावित रैली की तैयारियों का जायजा लेेने के लिए ब्रिगेड परेड मैदान का दौरा करने के बाद मुख्यमंत्री ने संवाददाताओं से बातचीत की.
उन्होंने कहा : रैली भाजपा के ताबूत में आखिरी कील साबित होगी. उसे 125 से अधिक सीटें नहीं मिलेंगी. उन्होंने कहा कि साल 1992 में इसी ब्रिगेड की सभा से उन्होंने वाममोर्चा को हटाने के लिए विदाई घंटा बजाया था. एक बार फिर वही माहौल बन गया है. साथ ही मुख्यमंत्री ने दावा करते हुए कहा कि इस बार के लोकसभा चुनाव में क्षेत्रीय पार्टियों की भूमिका अहम होगी और वह केंद्र में सरकार बनाने में निर्णायक भूमिका निभाएंगी. शनिवार की सभा में हिस्सा लेने के लिए पूर्व प्रधानमंत्री, कई पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा विरोधी दलों के राष्ट्रीय स्तर के नेता आ रहे हैं. लिहाजा उनकी सुरक्षा में कोई कमी नहीं रह जाये इसका वह जायजा लेने आयी थीं. इस मौके पर तृणमूल युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद अभिषेक बनर्जी भी उपस्थित थे और उन्होंने मुख्यमंत्री को ब्रिगेड सभा के लिए मैदान में की गयी तैयारियों के बारे में जानकारियां दी.
विपक्षी नेताओं के लिए होगा चाय पार्टी का आयोजन
कोलकाता. तृणमूल कांग्रेस ने ब्रिगेड रैली में भाग लेने वाले विपक्षी नेताओं के लिए चाय पार्टी आयोजित करने का निर्णय लिया है. सुश्री बनर्जी ने कहा: बैठक के बाद विपक्षी नेताओं के लिए एक चाय पार्टी का आयोजन किया जायेगा. हम चाय पीएंगे और विपक्षी नेताओं के साथ बातचीत करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें