28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कोलकाता में अमित शाह का रोड शो शुरू , उमड़ी भीड़

कोलकाता : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का महानगर में मेगा रोड शो जारी है. रैली शाम साढ़े चार बजे धर्मतल्ला शहीद मीनार से शुरू हुई और मानिकतल्ला स्थित स्वामी विवेकानंद के घर तक जायेगी. आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव अब अंतिम दौर में है, लेकिन नेताओं की जुबानी जंग तेज हो गयी […]

कोलकाता : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का महानगर में मेगा रोड शो जारी है. रैली शाम साढ़े चार बजे धर्मतल्ला शहीद मीनार से शुरू हुई और मानिकतल्ला स्थित स्वामी विवेकानंद के घर तक जायेगी. आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव अब अंतिम दौर में है, लेकिन नेताओं की जुबानी जंग तेज हो गयी है. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार को राजरहाट और कैनिंग में चुनावी सभाओं को संबोधित किया.

उनकी तीसरी सभा जादवपुर लोकसभा केंद्र अंतर्गत बारूईपुर में रखी गयी थी, जिसे राज्य सरकार से कथित तौर पर अनुमति नहीं मिलने के कारण आखिरी समय में रद्द कर दिया गया. इससे खफा शाह ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी बंगाल में मुझे रैलियां करने से रोक सकती हैं, लेकिन वह राज्य में भाजपा की विजय यात्रा नहीं रोक पायेंगी.

जयनगर लोकसभा केंद्र अंतर्गत कैनिंग में एक जनसभा में उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को चुनौती दी कि वह ‘जय श्री राम’ के उद्घोष के लिए उन्हें गिरफ्तार करके दिखायें. उन्होंने कहा कि यदि कोई जय श्री राम बोलता है, तो ममता दीदी नाराज हो जाती हैं. मैं आज यहां जय श्री राम बोल रहा हूं. यदि आप (ममता) में हिम्मत है तो मुझे गिरफ्तार कीजिए. मैं कल (मंगलवार) कोलकाता में रहूंगा. गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर हाल में एक वीडियो क्लिप वायरल हुई थी जिसमें ममता घाटाल लोकसभा क्षेत्र में ‘जय श्री राम’ का उद्घोष करने पर लोगों पर नाराज हो रही हैं.

शाह ने बारुईपुर में उनके हेलीकॉप्टर को उतरने की अनुमति नहीं देने को लेकर तृणमूल सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ममता बनर्जी की सरकार स्पष्ट रूप से घबराई हुई है. वह मुझे रैलियां करने से रोकना चाहती हैं. क्या आप (ममता) इस तरह अपनी हार रोकना चाहती हैं? मालूम हो कि राज्य सरकार ने शाह का हेलीकॉप्टर उतरने और बारुईपुर में जनसभा को संबोधित करने की उन्हें अनुमति नहीं दी थी जिसके बाद शाह की जादवपुर लोकसभा क्षेत्र में निर्धारित रैली रद्द कर दी गयी.

घुसपैठियों को चुन-चुन कर बाहर करेंगे
शाह ने कहा कि घुसपैठिये दीमक हैं, जो इस देश के संसाधनों को खा रहे हैं. पार्टी केंद्र में दूसरी बार सत्ता में आने के बाद इन घुसपैठियों को पश्चिम बंगाल से बाहर निकालेगी. उन्होंने कहा कि हम बंगाल का गौरव फिर से लौटायेंगे. ममता बनर्जी ने सोनार (स्वर्ण) बांग्ला को कंगाल बांग्ला में बदल दिया है. अपने वोट बैंक को बचाने के लिए घुसपैठियों का बचाव करने में उनकी रुचि है, लेकिन उनका वोट बैंक उन्हें निकट आती हार से बचा नहीं पायेगा.

राज्य में चल रहा सिंडिकेट राज
शाह ने कहा कि बंगाल में सिंडिकेट राज चल रहा है. तृणमूल मुख्यमंत्री के भतीजे अभिषेक बनर्जी को लाभ पहुंचाना चाहती है. उन्होंने कहा कि पहले ‘सिंडिकेट टैक्स’ था, अब ‘भतीजा टैक्स’ ने इसकी जगह ले ली है. हमें बुआ-भतीजे की इस भ्रष्ट सरकार को बाहर करना होगा.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें