31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता : जनवरी में कानून भंग करेगी भाजपा

कोलकाता : रथयात्रा का भविष्य अधर में है, दूसरी तरफ प्रधानमंत्री के बंगाल दौरे को लेकर अनिश्चितता बरकरार है. ऐसे में कार्यकर्ताओं का मनोबल बरकरार रखने के लिए तीन जनवरी को कोलकाता मेंं प्रदेश भाजपा कानून भंग आंदोलन करेगी. यह जानकारी पार्टी मुख्यालय में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने दी. भाजपा के इस कार्यक्रम […]

कोलकाता : रथयात्रा का भविष्य अधर में है, दूसरी तरफ प्रधानमंत्री के बंगाल दौरे को लेकर अनिश्चितता बरकरार है. ऐसे में कार्यकर्ताओं का मनोबल बरकरार रखने के लिए तीन जनवरी को कोलकाता मेंं प्रदेश भाजपा कानून भंग आंदोलन करेगी. यह जानकारी पार्टी मुख्यालय में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने दी. भाजपा के इस कार्यक्रम में दिल्ली के कई दिग्गज भी शामिल होंगे.
दिलीप ने बताया कि पश्चिम बंगाल में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गयी है. लोगों के बुनियादी अधिकारों के लिए न्यायालय की शरण में जाना पड़ रहा है. प्रशासन ने पूरे प्रदेश में अराजकता का माहौल बना दिया है. इसके खिलाफ विरोध जताने व लोगों को जागरूक करने के लिए यह राजनीतिक कार्यक्रम लिया गया है.
19 जनवरी को तृणमूल कांग्रेस ने ब्रिगेड पैरेड ग्राउंड में सभा करने का एलान किया है. उक्त सभा में भाजपा विरोधी सभी पार्टियों के नेताओं के मौजूद रहने की संभावना है. इसके लिए ममता बनर्जी कांग्रेस आलाकमान को भी न्यौता भेजेंगी. ऐसे में ममता सरकार पर दबाव बनाने के लिए भाजपा ने यह कार्यक्रम लिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें