28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बंगाल : भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या की बात कहते-कहते रो पड़े दिलीप घोष

कोलकाता : प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष पार्टी कार्यकर्ताओं की हत्या की बात कहते-कहते रो पड़े. रविवार को आइसीसीआर में भाजपा पदाधिकारियों की बैठक बुलायी गयी थी. बैठक में प्रदेश भाजपा के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय, भाजपा कार्यकारिणी के सदस्य मुकुल राय सहित भाजपा के सांसद, विधायक व वरिष्ठ पदाधिकारी उपस्थित थे. श्री घोष ने पार्टी […]

कोलकाता : प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष पार्टी कार्यकर्ताओं की हत्या की बात कहते-कहते रो पड़े. रविवार को आइसीसीआर में भाजपा पदाधिकारियों की बैठक बुलायी गयी थी. बैठक में प्रदेश भाजपा के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय, भाजपा कार्यकारिणी के सदस्य मुकुल राय सहित भाजपा के सांसद, विधायक व वरिष्ठ पदाधिकारी उपस्थित थे.

श्री घोष ने पार्टी नेताओं को संबोधित करते हुए कहा कि अभी तक बंगाल में भाजपा के 72 कार्यकर्ताओं की हत्या हो गयी है. प्रत्येक दिन किसी ने किसी मृत कार्यकर्ता के पार्थिव शरीर पर माला चढ़ाने के लिए उन्हें जाना होता है. दर्जनों कर्मचारियों की हत्या हो रही है. यह बहुत ही पीड़ादायक है. कभी-कभी खुद को अपराधी महसूस करता हूं.

श्री घोष जब ये बातें कह रहे थे. उस समय उनकी आंखों में आंसू भर आये थे और उनका गला भर आया था. श्री घोष ने भरे गले से कहा कि लेकिन यह समझना होगा कि यह रास्ता फूलों का नहीं है, वरन कांटों से भरा रास्ता है और यही वह सच्चा रास्ता है, जिसके लिए वे लोग आंदोलन कर रहे हैं. एक न एक दिन ऐसा आयेगा, जब इसका अंत होगा.

उन्होंने कहा कि राज्य की पूरी स्थिति से प्रधानमंत्री को भी अवगत कराया है. प्रधानमंत्री ने अन्य सांसदों को राज्य की स्थिति के बारे में बताने का निर्देश दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें