28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता : विधाननगर के 18 नंबर वार्ड में पानी के लिए हाहाकार

कोलकाता : विधाननगर नगर निगम के केष्टोपुर समेत 18 नंबर वार्ड के विभिन्न अंचल में पिछले तीन दिनों से पीने के पानी के लिए हाहाकार मचा हुआ है. तीन दिनों से पेयजल की आपूर्ति बंद रहने से लोगों की परेशानी बढ़ गयी है. मालूम हो कि केष्टोपुर संलग्न उदयन पल्ली इलाके में पानी का पंप […]

कोलकाता : विधाननगर नगर निगम के केष्टोपुर समेत 18 नंबर वार्ड के विभिन्न अंचल में पिछले तीन दिनों से पीने के पानी के लिए हाहाकार मचा हुआ है. तीन दिनों से पेयजल की आपूर्ति बंद रहने से लोगों की परेशानी बढ़ गयी है.
मालूम हो कि केष्टोपुर संलग्न उदयन पल्ली इलाके में पानी का पंप खराब होने से ही तीन दिनों से 18 नंबर वार्ड इलाके में जलापूर्ति सेवा बाधित है. इससे इलाके के लोगों को मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं.
इलाके के लोगों की समस्या को देखते हुए फिलहाल विधाननगर नगर निगम की ओर से इलाके में पानी की टंकी भेजने की व्यवस्था की है. हालांकि एक पानी की टंकी से पूरे इलाके का प्यास बुझाना संभव नहीं है.
स्थानीय लोगों का कहना है कि पिछले छह माह से यहां पीने के पानी को लेकर लोगों को समस्या हो रही है. पार्षद को कई बार शिकायत किये जाने के बाद भी समस्या का समाधान नहीं हो पाया. इसे लेकर इलाके के लोगों में भारी रोष है.
इधर स्थानीय पार्षद बी. दत्ता का कहना है कि इलाके में पेयजल की समस्या को फिलहाल दूर करने के लिए ही पंप की मरम्मत का काम चल रहा है. इलाके के लोगों की यह समस्या स्थायी रूप से जल्द ही दूर हो जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें