30.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

भाजपा की ‘अभिनंदन यात्रा’ रोकने पर हंगामा, लाठीचार्ज

हल्दिया : नागरिकता संश‍ोधन कानून (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिक पंजी (एनआरसी) के समर्थन में पूर्व मेदिनीपुर के नंदीग्राम स्थित टेंगुआ में शनिवार को भाजपा की ‘अभिनंदन यात्रा’ पुलिस द्वारा रोके जाने को लेकर जमकर हंगामा हुआ. इस यात्रा का नेतृत्व भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष कर रहे थे. श्री घोष का वाहन रोक दिया […]

हल्दिया : नागरिकता संश‍ोधन कानून (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिक पंजी (एनआरसी) के समर्थन में पूर्व मेदिनीपुर के नंदीग्राम स्थित टेंगुआ में शनिवार को भाजपा की ‘अभिनंदन यात्रा’ पुलिस द्वारा रोके जाने को लेकर जमकर हंगामा हुआ. इस यात्रा का नेतृत्व भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष कर रहे थे. श्री घोष का वाहन रोक दिया गया.

इसके बाद भाजपा कार्यकर्ताओं और पुलिसकर्मियों के बीच धक्का-मुक्की भी हुई. स्थिति नियंत्रित करने के लिए पुलिस को बल का प्रयोग करना पड़ा. इस मामले में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है.
जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह नंदीग्राम के टेंगुआ इलाके में भाजपा की ओर से एनआरसी और सीएए के समर्थन में अभिनंदन यात्रा शुरू की गयी, लेकिन पुलिस ने यह कह कर उसे आगे बढ़ने से रोक दिया कि यात्रा के लिए प्रशासन से अनुमति नहीं ली गयी थी. इलाके में तनाव की आशंका के तहत ही भाजपा की रैली रोक देनी पड़ी.
हालांकि भाजपा की ओर से कहा गया कि अभिनंदन यात्रा के लिए पुलिस से अनुमति मांगने के बावजूद दी नहीं गयी थी. इधर, यात्रा रोके जाने को लेकर भाजपा के कुछ कार्यकर्ताओं और पुलिसकर्मियों के बीच धक्का-मुक्की होने लगी. बिगड़े हालात को काबू करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज भी किया. भाजपा के स्थानीय नेताओं ने कहा है कि लाठीचार्ज की वजह से पार्टी के पांच कार्यकर्ता घायल हुए हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें