Advertisement

calcutta

  • Jan 19 2019 2:18PM

#UnitedIndiaRally में मोदी सरकार पर जमकर बरसे यशवंत सिन्हा, कहा आंकड़ों के साथ बाजीगरी कर रहे

#UnitedIndiaRally में मोदी सरकार पर जमकर बरसे यशवंत सिन्हा, कहा आंकड़ों के साथ बाजीगरी कर रहे

 कोलकाता : अटल बिहारी वाजपेयी सरकार में मंत्री रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा ने #UnitedIndiaRally में नरेंद्र मोदी सरकार पर तीखा हमला बोला. उन्होंने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आजादी के बाद यह पहली सरकार है जो विकास के आंकड़ों के साथ ‘बाजीगरी' कर रही है.
 

#UnitedIndiaRally में बोले हेमंत, भाजपा को देश की सत्ता से उखाड़ फेंकना है

तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी द्वारा यहां आयोजित विपक्ष की रैली को संबोधित करते हुए सिन्हा ने कहा कि मौजूदा शासन में अगर आप सरकार की तारीफ करते हैं तो वह ‘देश भक्ति' है और अगर आलोचना करते हैं तो वह ‘देश द्रोह' है. अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में केंद्रीय वित्त मंत्री रहे सिन्हा ने कहा, ‘‘आजादी के बाद यह पहली सरकार है जो जनता को मूर्ख बनाने के लिए विकास के झूठे और मनगढ़ंत आंकड़े पेश कर रही है.' कश्मीर समस्या का हल निकालने के लिए गठित समिति में शामिल रहे सिन्हा ने कहा कि जब उन्होंने प्यार-मोहब्बत वाले वातावरण में सभी तबके के लोगों से बात करने का सुझाव दिया था तो उन्हें ‘‘पकिस्तानी एजेंट' बताया गया था.

'United India' Rally LIVE : मंच पर 22 दल, एक-एक करके कर रहे हैं मोदी सरकार पर वार



यहां तक कि मंच से उन्होंने नेशनल कांफ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला से सवाल किया, ‘‘क्या मैंने गलत कहा था?' इस पर अब्दुल्ला ने ‘ना' में सिर हिलाया. पूर्व केन्द्रीय मंत्री ने नरेंद्र मोदी सरकार के नारे ‘सबका साथ, सबका विकास' का भी मजाक बनाया. उन्होंने इसे ‘सबका साथ, सबका विनाश' बताया. 

 

Advertisement

Comments

Advertisement