33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भांजी की शादी में नाचते समय मामा की गयी जान

हावड़ा : भांजी की शादी में डॉन सिनेमा के गाने पर नाचना मामा को जान देकर गंवानी पड़ी. आधे घंटे के अंदर शादी का माहौल मातम में बदल गया. हालांकि किसी तरह शादी की रश्में पूरी की गयी. घटना जेबीपुर थाना अंतर्गत पातीहाल इलाके के मुल्ला पाड़ा की है. मृतक का नाम शेख राजू (40) […]

हावड़ा : भांजी की शादी में डॉन सिनेमा के गाने पर नाचना मामा को जान देकर गंवानी पड़ी. आधे घंटे के अंदर शादी का माहौल मातम में बदल गया. हालांकि किसी तरह शादी की रश्में पूरी की गयी. घटना जेबीपुर थाना अंतर्गत पातीहाल इलाके के मुल्ला पाड़ा की है. मृतक का नाम शेख राजू (40) है. इस घटना से पूरे इलाके में शोक है.

जानकारी के अनुुसार, राजू पेशे से वाहन चालक थे. भांजी की शादी धूमधाम से हो रही थी. पूरे परिवार के साथ मामा राजू भी खुश थे. शहनाई बज रही थी. बाराती पहुंचे ही थे. डॉन सिनेमा के एक गाने में राजू ने नाचना शुरू किया. बाराती व सराती दोनों डांस का आनंद ले रहे थे कि इसी समय नाचते-नाचते राजू गिर पड़े. सभी को लगा कि यह डांस का स्टेप होगा, लेकिन ऐसा नहीं था. एक मिनट तक नहीं उठने पर परिजन राजू के पास पहुंचे. राजू अचेत हालत में थे.

उन्हें फौरन जेबीपुर ग्रामीण अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. अचानक राजू की मौत की खबर सुनते ही शादी रुक गयी. हालांकि बाद में शादी संपन्न हुई. बताया जा रहा है कि दिल का दौरा पड़ने से राजू की मौत हुई. वहीं परिजनों ने बताया कि राजू पूरी तरह स्वस्थ थे. अचानक ऐसा क्या हो गया कि उनकी मौत हो गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें