Advertisement

calcutta

  • Aug 21 2019 4:01AM
Advertisement

नून-भात परोसने के मामले में दो शिक्षिकाएं सस्पेंड

नून-भात परोसने के मामले में दो शिक्षिकाएं सस्पेंड

हुगली : चुंचुड़ा के वाणी मंदिर बालिका विद्यालय में मिड डे मील में नून-भात देने की घटना के बाद उत्तरपाड़ा माखला स्कूल की स्कूल की प्रधानाध्यापिका सुमिता कुशारी  व स्कूल की वर्तमान शिक्षक प्रभारी पूर्वा मुखर्जी को संस्पेंड कर दिया गया. इधर मंगलावर को छात्रों को मिड डे मील में बच्चों को अंडा-भात परोसा गया.

मामले के समाधान के लिए हुगली-चुंचुड़ा नगर  पालिका के चेयरमैन व स्कूल संचालन कमेटी के अध्यक्ष गौरीकांत मुखर्जी के पहुंचने पर शिक्षिकाओं ने प्रदर्शन किया और उन्हें इसका जिम्मेदार ठहराया. चेयरमैन गौरीकांत  मुखर्जी का कहना है कि राजनीतिक उद्देश्य से स्कूल में  जान-बूझकर परिस्थिति तैयार की गयीं. मिड डे मील के सामान खत्म हो चुके हैं, इसकी जानकारी उन्हें कभी नहीं दी गयी. वहीं जिलाधिकारी वाई रत्नाकर राव ने शीघ्र स्कूल में हेडमास्टर  नियुक्त करने के लिए राज्य सरकार से  आवेदन किया है.

उन्होंने बताया कि 300 सरकारी अधिकारी मिड डे मील की हकीकत जानने के लिये 1000 सरकारी स्कूल का औचर दौरा  करेंगे. स्कूलों में सीसीटीवी भी लगाने का निर्णय लिया गया है.  इधर   घटना को लेकर स्कूल गेट के सामने अभिभावकों ने प्रदर्शन किया. उल्लेखनीय है कि सोमवार दोपहर हुगली की  सांसद लॉकेट चटर्जी अचानक इस स्कूल का दौरा किया.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement