31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मालदा : मौसम के पालाबदल से भाकरी पंचायत पर तृणमूल का कब्जा

मालदा : मौसम नूर के तृणमूल में शामिल होने का असर दिखना शुरू हो गया है. चांचल-2 ब्लॉक की भाकरी ग्राम पंचायत के कांग्रेस सदस्य तृणमूल में शामिल हो गये हैं. इसी के साथ कांग्रेस परिचालित इस ग्राम पंचायत पर अब तृणमूल का कब्जा हो गया है. इसके अलावा कांग्रेस की भाकरी अंचल कमेटी के […]

मालदा : मौसम नूर के तृणमूल में शामिल होने का असर दिखना शुरू हो गया है. चांचल-2 ब्लॉक की भाकरी ग्राम पंचायत के कांग्रेस सदस्य तृणमूल में शामिल हो गये हैं. इसी के साथ कांग्रेस परिचालित इस ग्राम पंचायत पर अब तृणमूल का कब्जा हो गया है. इसके अलावा कांग्रेस की भाकरी अंचल कमेटी के अध्यक्ष रेहान रेजा और कांग्रेस की पूर्व जिला परिषद सदस्य रेहाना परवीन भी तृणमूल में शामिल हो गये हैं.

उत्तर मालदा की सांसद मौसम नूर ने बताया कि चांचल महकमा की भाकरी ग्राम पंचायत के पांच सदस्य कांग्रेस छोड़कर तृणमूल में आ गये हैं. इससे ग्राम पंचायत में बहुमत अब तृणमूल के पक्ष में है. उन्होंने कहा कि इसी तरह कई और ग्राम पंचायतों के सदस्य भी जल्द ही तृणमूल में शामिल होंगे.
बता दें कि गत 30 जनवरी को मालदा में आयोजित शुभेंदु अधिकारी के जनसभा में भाकरी ग्राम पंचायत के प्रधान नूर हासिम, उप प्रधान सुमित दास व अन्य कांग्रेसी सदस्यों ने तृणमूल में योगदान किया था. इन सभी को मौसम नूर ने पार्टी का झंडा थमाया था.
स्थानीय पंचायत सूत्रों ने बताया कि भाकरी ग्राम पंचायत में कुल सीटों की संख्या 14 है. पिछले साल हुये पंचायत चुनाव में यहां कांग्रेस को चार और भाजपा, तृणमूल और सीपीएम को 3-3 सीटें मिली थी. इसके अलावा एक सीट निर्दलीय को भी गयी थी. बाद में सीपीएम के दो सदस्य कांग्रेस में चले गये और कांग्रेस ने बोर्ड का गठन किया था.
भाकरी ग्राम पंचायत के प्रधान नूर हासिम ने बताया कि सीपीएम के दो सदस्यों के आने के बाद कांग्रेस के पास छह सदस्य थे. इसके अलावा एक निर्दलीय का भी समर्थन मिला था. लेकिन हमारी नेता मौसम नूर के तृणमूल में जाने के बाद कांग्रेस के छह में से पांच सदस्यों ने तृणमूल में योगदान दे दिया है.
उन्होंने कहा कि मालतीपुर में कांग्रेस का विधायक है लेकिन उससे कोई सहयोग नहीं मिलता, इसलिये हमलोग कांग्रेस छोड़कर तृणमूल में शामिल हुये हैं. वहीं इस बारे स्थानीय विधायक अलबिरूनी ने कहा कि यह आरोप ठीक नहीं है. अगर कोई पार्टी छोड़कर जाना चाहता है तो अलग बात है. ऐसे लोगों का पार्टी में नहीं रहना ही अच्छा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें