36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नरम पड़ी सरकार, परिवहन सचिव ने टैक्सी चालकों की कल बुलायी बैठक

कोलकाता : एटक समर्थिक वेस्ट बंगाल टैक्सी ऑपरेटर्स को-ऑर्डिनेशन कमेटी की 15 नवंबर से प्रस्तावित हावड़ा बाॅयकाट के मद्देनजर परिवहन सचिव नारायण स्वरूप निगम ने टैक्सी यूनियनों की बैठक बुलायी है. परिवहन विभाग के वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार यह बैठक परिवहन भवन में 15 नवंबर को अपराह्न साढ़े तीन बजे होगी. इस बैठक में टैक्सी […]

कोलकाता : एटक समर्थिक वेस्ट बंगाल टैक्सी ऑपरेटर्स को-ऑर्डिनेशन कमेटी की 15 नवंबर से प्रस्तावित हावड़ा बाॅयकाट के मद्देनजर परिवहन सचिव नारायण स्वरूप निगम ने टैक्सी यूनियनों की बैठक बुलायी है. परिवहन विभाग के वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार यह बैठक परिवहन भवन में 15 नवंबर को अपराह्न साढ़े तीन बजे होगी. इस बैठक में टैक्सी यूनियनों के प्रतिनिधि उपस्थित रहेंगे.

इस बीच, 15 नवंबर को हावड़ा से टैक्सी बॉयकाट को लेकर एटक समर्थिक वेस्ट बंगाल टैक्सी ऑपरेटर्स को-ऑर्डिनेशन कमेटी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और परिवहन मंत्री शुभेंदु अधिकारी को पत्र दिया है और उनसे हस्तक्षेप की मांग की है. एटक समर्थिक वेस्ट बंगाल टैक्सी ऑपरेटर्स को-ऑर्डिनेशन कमेटी के संयोजक नवल किशोर श्रीवास्तव ने बताया कि हावड़ा पुलिस के निक्कमापन के कारण टैक्सी चालक व मालिक 15 नवंबर से हावड़ा टैक्सी बॉयकॉट के लिए बाध्य हुए हैं. उन्होंने कहा कि परिवहन सचिव की ओर से बैठक बुलायी गयी.

वे बैठक में शामिल होंगे, लेकिन इसके साथ ही आंदोलन का रास्ता भी खुला रहेगा. बैठक में बातचीत के बाद आगे की रणनीति अपनायेंगे. लेकिन 15 को हावड़ा में टैक्सी बॉयकाट जारी रहेगा. उन्होंने कहा कि उनलोगों के आंदोलन के मद्देनजर ही परिवहन विभाग नरम रवैया अपनाने के लिए बाध्य हुआ है, लेकिन वे लोग टैक्सी चालकों के हितों से समझौता नहीं करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें