30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आज बंगाल में नहीं हो पायेगी योगी की सभा, रैली को नहीं मिली सरकार की इजाजत

नयी दिल्ली : पश्चिम बंगाल में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की रैली रद्द होने के बाद अब बुधवार को बंगाल में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की रैली भी रद्द हो गयी है. पार्टी के मुताबिक, बुधवार को योगी आदित्यनाथ यहां तीन रैलियां करने वाले थे. इसमें एक रैली की परमिशन नहीं मिली […]

नयी दिल्ली : पश्चिम बंगाल में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की रैली रद्द होने के बाद अब बुधवार को बंगाल में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की रैली भी रद्द हो गयी है. पार्टी के मुताबिक, बुधवार को योगी आदित्यनाथ यहां तीन रैलियां करने वाले थे. इसमें एक रैली की परमिशन नहीं मिली है. यूपी सीएम योगी बुधवार को हावड़ा, नॉर्थ कोलकाता और केएफआर ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करने वाले थे.
स्मृति को भी बंगाल में रैली करने की नहीं मिली अनुमति : इसके साथ ही पश्चिम बंगाल में चुनाव आयोग ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की रैलियों को भी अंतिम समय में अनुमति नहीं दी. भाजपा नेता सुनील देवधर ने यह जानकारी दी.
देवधर ने बताया कि केंद्रीय मंत्री और अमेठी में राहुल गांधी के खिलाफ भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी को मंगलवार को पश्चिम बंगाल आना था. लेकिन, चुनाव आयोग ने आखिरी समय में अनुमति देने से मना कर दिया. सुनील देवधर ने स्थानीय चुनाव अधिकारी पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस, प्रशासन और डीएम रत्नाकर राव तृणमूल के दलाल बने बैठे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें