29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तृणमूल कांग्रेस विधायक ने माकपा विधायक से बंगाल विधानसभा में मांगी माफी

कोलकाता : पश्चिम बंगाल विधानसभा में माकपा विधायक जहांआरा खान के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने को लेकर तृणमूल कांग्रेस विधायक नरगिस बेगम ने शनिवार को उनसे माफी मांगी. मेमारी विधानसभा क्षेत्र से विधायक नरगिस बेगम ने विधानसभा अध्यक्ष बिमान बंदोपाध्याय द्वारा फटकार लगाये जाने के बाद जहांआरा खान से माफी मांगी. विधानसभा में राज्यपाल के […]

कोलकाता : पश्चिम बंगाल विधानसभा में माकपा विधायक जहांआरा खान के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने को लेकर तृणमूल कांग्रेस विधायक नरगिस बेगम ने शनिवार को उनसे माफी मांगी. मेमारी विधानसभा क्षेत्र से विधायक नरगिस बेगम ने विधानसभा अध्यक्ष बिमान बंदोपाध्याय द्वारा फटकार लगाये जाने के बाद जहांआरा खान से माफी मांगी.

विधानसभा में राज्यपाल के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव में हिस्सा लेते हुए नरगिस ने महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराध पर जमुरिया विधायक जहांआरा खान की टिप्पणी को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए आपत्तिजनक शब्द कहे थे, जिन्हें सदन की कार्यवाही के रिकॉर्ड से हटा दिया गया. तृणमूल कांग्रेस विधायक ने जिस वक्त यह टिप्पणी की, उस वक्त विधानसभा उपाध्यक्ष सुकुमार हांसदा सदन में पीठासीन पदाधिकारी थे.

विधानसभा अध्यक्ष ने सभी विधायकों से सदन में अपने शब्दों के चयन को लेकर हमेशा सावधान रहने का अनुरोध करते हुए कहा कि इस मुद्दे पर संसदीय मामलों की समिति में भी चर्चा हुई है और सदस्यों का मानना है कि ये टिप्पणी ‘दुर्भाग्यपूर्ण’ है. संसदीय मामलों के मंत्री पार्थ चटर्जी ने भी नरगिस बेगम को माफी मांगने को कहा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें