Advertisement

calcutta

  • Dec 3 2019 2:38AM
Advertisement

बिना जानकारी के रद्द की गयीं तीन उड़ानें, एयरपोर्ट पर हंगामा

बिना जानकारी के रद्द की गयीं तीन उड़ानें, एयरपोर्ट पर हंगामा

कोलकाता : सप्ताह के पहले दिन सोमवार को सुबह से बिना किसी पूर्व सूचना के तीन उड़ानों को रद्द कर देने के आरोप में सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर यात्रियों ने विरोध जताया. सूत्रों के अनुसार अहले सुबह करीब 3:45 बजे हैदराबाद जाने वाली गो एयर की उड़ान को बिना किसी जानकारी के रद्द कर दिया गया.

जब निर्धारित समय पर यात्री पहुंचे तो उन्हें बताया गया कि खराब मौसम के कारण उक्त उड़ान को रद्द कर दिया गया है. इसके बाद से ही यात्रियों ने विरोध जताना शुरू कर दिया था. इसके बाद एयरपोर्ट प्रबंधन ने गो एयर की 6:58 बजे अहमदाबाद जाने वाले और 7:28 बजे गुवाहाटी जानेवाले विमानों को भी रद्द करने की घोषणा कर दी.

लगातार तीन विमानों को रद्द करने के कारण तीनों विमानों के करीब ढ़ाई सौ यात्रियों का गुस्सा फूट पड़ा. गो एयर प्रबंधन की तरफ से बताया गया कि कुछ आंतरिक कारणों से तीनों विमानों को रद्द करना पड़ा है. यात्री यदि चाहे तो वे किसी अन्य विमान से अपने-अपने गंतव्य पर जा सकते हैं. ऐसी स्थिति में यात्रियों को टिकट के रुपये को वापस लौटा दिया जायेगा.

यात्रियों ने इस प्रस्ताव को मानने से इनकार कर दिया. इसके बाद दोपहर में करीब 12 बजे तक यात्रियों का हंगामा जारी रहा. 12 बजे हैदराबाद के लिए गो एयर की पहली उड़ान रवाना हुई. इसके बाद करीब तीन बजे अहमदाबाद और गुवाहाटी के लिए उड़ान रवाना हुई. सूत्रों के अनुसार कर्मचारियों के ड्यूटी रोस्टर को लेकर समस्या होने के कारण तीनों उड़ानों को रद्द करना पड़ा.

 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement