38.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बंगाल में भाजपा सदस्यता अभियान के 38 लाख फाॅर्म जमा हुए : शिवराज

कोलकाता : भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, सदस्यता अभियान के संयोजक व मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि बंगाल में सदस्यता अभियान को लेकर जबरदस्त उत्साह है. लोग लाइन में लग कर सदस्य बन रहे हैं. देश को लोग मोदी जी के साथ हैं. पश्चिम बंगाल की जनता तृणमूल के कुशासन […]

कोलकाता : भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, सदस्यता अभियान के संयोजक व मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि बंगाल में सदस्यता अभियान को लेकर जबरदस्त उत्साह है. लोग लाइन में लग कर सदस्य बन रहे हैं. देश को लोग मोदी जी के साथ हैं. पश्चिम बंगाल की जनता तृणमूल के कुशासन से मुक्ति चाहती है. बंगाल में अभी तक सदस्यता अभियान के 38 लाख फार्म जमा हुए हैं.

ऑनलाइन में कनेक्टिविटी के कारण कुछ परेशानी हो रही हैं, लेकिन शीघ्र ही तकनीकी गड़बड़ी दूर कर ली जायेगी. श्री चौहान ने गुरुवार को पार्टी कार्यालय में सदस्यता अभियान को लेकर समीक्षा बैठक की और जनसंघ के पुराने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक भी की. इस अवसर पर प्रदेश भाजपा के महासचिव प्रताप बनर्जी और संजय सिंह उपस्थित थे.
ट्रिपल तलाक का विरोध कर तृणमूल ने दिया अन्याय का साथ
श्री चौहान ने कहा : मध्ययुगीन कुप्रथा तीन तलाक मुस्लिम महिलाओं के साथ अन्याय था. संसद में तीन तलाक विधेयक पारित होने के बाद मुस्लिम बहनों का अधिकार छीनने की परंपरा समाप्त हो गयी. यह ऐतिहासिक फैसला है. मुझे इस बात की तकलीफ है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी महिला होने के बावजूद तीन तलाक विधेयक का विरोध कर रही हैं.
तृणमूल की तुष्टीकरण को नकारा
श्री चौहान ने कहा : तृणमूल कांग्रेस के अत्याचार, अन्याय, तुष्टीकरण की राजनीति व प्रदेश के साथ लूट को जनता ने नकारा दिया है. लोकसभा चुनाव में भाजपा को 18 सीटें मिली हैं. 40 फीसदी वोट मिले हैं. इससे दीदी घबरा गयी हैं और चुनाव की तैयारी में जुट गयी हैं. आज भी बंगाल में टैलेंट की कमी नहीं है. चंद्रयान में युवा वैज्ञानिक बंगाल के हैं. चुनाव रणनीति बनाने के लिए बंगाल का कोई नहीं मिला. चुनाव रणनीति बनाने के लिए बाहर से लोग लाये.
दीदी को तब बोलें, जब दीदी सुनें
श्री चौहान ने तृणमूल कांग्रेस के ‘दीदी के बोलो’ अभियान पर टिप्पणी करते हुए कहा : दीदी को तब बोलें, जब दीदी सुनतीं. दीदी सुनती नहीं हैं. ममता जी घबराई हुई हैं. परेशान हैं. भाजपा की नकल कर रही हैं. आज बंगाल में चारों तरफ आराजकता है. पहले कांग्रेस, फिर वाममोर्चा ने अब तबाही की इंतहा ममता बनर्जी ने कर दी.
बंगाल में चल रहा पुलिसिया राज
श्री चौहान ने कहा : बंगाल में दीदी की सरकार नहीं पुलसिया राज चल रहा है. थानों पर टीएमसी का नियंत्रण है. पुलिस टीएमसी की ‘बी टीम’ की तरह काम कर रही है. भाजपा तेजी से बढ़ रही है. परेशान होकर राज्य में हिंसा का खूनी खेला जा रहा है. भाजपा के 74 कार्यकर्ता मारे जा चुके हैं. यह कैसा लोकतंत्र है. विदेशी घुसपैठियों को वोट बैंक बनाया जा रहा है. उन्होंने जोर देकर कहा : विदेशी घुसपैठिये पहचाने जायेंगे और बाहर किये जायेंगे.
फ्लॉप नेता कर रहे हैं बैठक
श्री चौहान ने राज ठाकरे और ममता के बीच बैठक पर टिप्पणी करते हुए कहा : नाच न जाने आंगन टेढ़ा, फॉलप नेता मिल रहे हैं और बहाने बना रहे हैं. इवीएम प्रमाणित है. मन को बहलाने के लिए बहाना बनाना अच्छा है. इवीएम के कारण जीत होती, तो छत्तीसगढ़, राजस्थान और मध्य प्रदेश के परिणाम ये नहीं होते.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें