34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

इस्लामपुर से अमित शाह ने ममता बनर्जी पर बोला हमला, कहा : बंगाल में चल रहा है सिंडिकेट राज

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में सिंडिकेट राज चल रहा है. बंगाल में कुछ भी करने के लिए आम लोगों को सिंडिकेट दल के लोगों को टैक्स देना पड़ता है. सीमेंट खरीदने पर भी सिंडिकेट टैक्स (रंगदारी), क्या यह सही है? अब तो बंगाल में सिर्फ भतीजा टैक्स चल रहा है. बंगाल के लोगों को भतीजे […]

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में सिंडिकेट राज चल रहा है. बंगाल में कुछ भी करने के लिए आम लोगों को सिंडिकेट दल के लोगों को टैक्स देना पड़ता है. सीमेंट खरीदने पर भी सिंडिकेट टैक्स (रंगदारी), क्या यह सही है? अब तो बंगाल में सिर्फ भतीजा टैक्स चल रहा है. बंगाल के लोगों को भतीजे को टैक्स देना पड़ रहा है.

ये बातें कैनिंग में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहीं. उन्होंने कहा कि बंगाल की जनता ने तय कर लिया है कि इस बार 23 से ज्यादा सीट नरेंद्र मोदी की झोली में डालना है. नरेंद्र मोदी ने पांच सालों में देश के गरीबों के लिए बहुत काम किया. ममता बनर्जी डरती हैं कि केंद्र की सारी योजनाएं आयीं, तो नरेंद्र मोदी बंगाल में लोकप्रिय हो जायेंगे और इसलिए केंद्र की योजनाओं को बंगाल में लागू नहीं होने देती हैं. सारी योजनाएं गरीबों तक पहुंचानी है, तो ममता को उखाड़ कर फेंकना होगा.

उन्होंने कहा कि ममता के राज में बंगाल में दुर्गापूजा भी नहीं होने दिया जाता है. सरस्वती पूजा करने पर स्कूलों में जाकर तृणमूल के गुंडे उत्पात मचाते हैं. उन्होंने कहा कि बंगाल में एक जमाने में रवींद्र संगीत, चैतन्य महाप्रभु के कीर्तन की गूंज सुनाई देती थी, लेकिन आज ऐसी स्थिति आ गयी है कि सिर्फ बम का धमाका सुनाई देता है. कारखाने बने हैं, तो केवल बम बनाने के कारखाने.

श्री शाह ने कहा कि बंगाल में फिर से बंगाल की संस्कृति को स्थापित करनी है, तो मोदी को जिताना होगा. उन्होंने कहा कि बंगाल से नरेंद्र मोदी घुसपैठियों को चुन-चुन कर निकालेंगे. ममता बनर्जी लोगों को डरा रही हैं कि शरणार्थियों को निकाला जायेगा. शरणार्थियों को नहीं, घुसपैठियों को निकाला जायेगा.

उन्होंने कहा कि बंगाल में बांग्ला भाषा में शिक्षा में भी ममता बनर्जी बाधक बन रही हैं. इस्लामपुर में बांग्ला स्कूल में उर्दू के शिक्षक भेजने का जब विरोध हुआ, तो पुलिस ने राजेश और तापस दो लोगों को गोली मार दी.

दम है, तो मुझे गिरफ्तार करके दिखायें

उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी बंगाल में जय श्रीराम बोलने नहीं देती हैं. जयनगर केंद्र में खड़ा होकर मैं जय श्रीराम बोल रहा हूं, कोलकाता जाऊंगा, दम है, तो मुझे गिरफ्तार करके दिखायें. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी ने सोनार बांग्ला को पूरी तरह से कंगाल बना दिया है. मोदी फिर से सत्ता में आयेंगे, तो इसे फिर से सोनार बांग्ला बनायेंगे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें