32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#AirStrikes बंगाल के शहीद बबलू सांतरा की पत्नी ने हमले पर जतायी खुशी

– देश की सुरक्षा में तैनात सैनिकों की सुरक्षा की लगायी गुहार कोलकाता : पुलवामा में सीआरपीएफ काफिले पर आतंकी हमले के पलटवार में पाकिस्तान स्थित आतंकी ठिकानों पर भारतीय वायु सेना के हवाई हमले को लेकर पश्चिम बंगाल के शहीद बबलू सांतरा की पत्नी मीता सांतरा ने खुशी जतायी. साथ ही उन्होंने भारत सरकार […]

– देश की सुरक्षा में तैनात सैनिकों की सुरक्षा की लगायी गुहार

कोलकाता : पुलवामा में सीआरपीएफ काफिले पर आतंकी हमले के पलटवार में पाकिस्तान स्थित आतंकी ठिकानों पर भारतीय वायु सेना के हवाई हमले को लेकर पश्चिम बंगाल के शहीद बबलू सांतरा की पत्नी मीता सांतरा ने खुशी जतायी. साथ ही उन्होंने भारत सरकार से देश के अन्य हिस्सों में तैनात जवानों की सुरक्षा सुनिश्चित करने की मांग की है.

पाकिस्तान में आतंकी ठिकानों पर भारतीय वायु सेना के हमले के बारे में मीता ने कहा कि सरकार ने जो ठीक समझा वह किया है और भविष्य में अगर सरकार ऐसा समझती है कि पाकिस्तान को खत्म करना चाहिए, तो करेगी. मुझे इस बारे में कोई प्रतिक्रिया नहीं देनी है, लेकिन मैं इतना जरूर कहना चाहती हूं कि देश के विभिन्न हिस्सों में तैनात सैनिकों की सुरक्षा सुनिश्चित की जानी चाहिए.

उन्होंने कहा कि जब जम्मू-कश्मीर में सीआरपीएफ कैंप पर आतंकी हमले हुए, तब जवानों को एक जगह से दूसरी जगह ले जाने के लिए हवाई सुविधा देने की घोषणा की गयी. लेकिन देश के अन्य हिस्से में जो जवान तैनात हैं, उनकी सुरक्षा के लिए भी सरकार को ध्यान देना चाहिए.

उल्लेखनीय है कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी की शाम सीआरपीएफ के सैनिकों से भरी वैन पर जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों द्वारा किये गये हमले में हावड़ा के बाउड़िया चककाशी के बबलू सांतरा भी शहीद हुए थे. बबलू सीआरपीएफ की 35वीं बटालियन में तैनात थे. उनकी उम्र 37 साल थी और छह महीने में सीआरपीएफ से रिटायर होनेवाले थे. उनके परिवार में चार बहनें, दो भाई, मां, पत्नी और छह साल की बेटी है.

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने बांटी मिठाइयां

पाकिस्तान के आतंकी ठिकानों पर वायुसेना की कार्रवाई की सफलता पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के सदस्यों ने मिठाइयां बांट कर खुशी मनायी. परिषद की कोलकाता जिला कमेटी के सदस्यों ने राष्ट्रीय पताका लेकर सियालदह में जुलूस निकाला और भारत माता की जय और वीर जवानों की जय के नारे लगाये और मिठाइयां बांट कर खुशी मनायी. कोलकाता के साथ ही राज्य के विभिन्न जिलों में जुलूस निकाला गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें