28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लिलुआ में शव के साथ प्रदर्शन व पथावरोध

हावड़ा : युवक की खुदकुशी किये जाने के बाद गुस्साये लोगों ने शव के साथ प्रदर्शन करते हुए पथावरोध किया. युवक की खुदकुशी के लिए प्रदर्शनकारियों ने पुलिस को जिम्मेवार ठहराया. प्रदर्शनकारियों ने बताया कि बिना किसी गलती के युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. इसी से अपमानित होकर उसने खुदकुशी कर ली. करीब […]

हावड़ा : युवक की खुदकुशी किये जाने के बाद गुस्साये लोगों ने शव के साथ प्रदर्शन करते हुए पथावरोध किया. युवक की खुदकुशी के लिए प्रदर्शनकारियों ने पुलिस को जिम्मेवार ठहराया. प्रदर्शनकारियों ने बताया कि बिना किसी गलती के युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया था.

इसी से अपमानित होकर उसने खुदकुशी कर ली. करीब एक घंटे तक पथावरोध होने से बनारस रोड पर वाहनों की लंबी कतारें लग गयीं. मौके पर पहुंची पुलिस के हस्तक्षेप से अवरोध खत्म हुआ. पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को आश्वासन दिया कि घटना की निष्पक्ष जांच की जायेगी.
क्या है घटना : 13 फरवरी की रात लिलुआ के कोना नस्करपाड़ा में एक कॉमन रास्ते से आने-जाने को लेकर दो पड़ोसियों के बीच मारपीट हुई थी. घटना की खबर मिलते ही पुलिस पहुंची व मौके से रोबिन बर (25) को गिरफ्तार कर थाने ले गयी. दूसरे दिन रोबिन जमानत पर रिहा हुआ और घर पहुंचा.
आरोप है कि गिरफ्तार होने को लेकर दूसरे पक्ष ने रोबिन को अपमानित किया. अपमान से दुखी होकर वह घर से निकला और फिर वापस नहीं लौटा. खोजबीन करने का बाद इलाके से युवक का शव झुलते हुए हालत में मिला. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.
रविवार दोपहर पोस्टमार्टम होने के बाद शव को घर ले जाया गया, जहां परिजनों ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर बनारस रोड पर प्रदर्शन करते हुए पथावरोध किया. मृतक के पिता शैलेन बर ने तीन के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.
पुलिस ने भेदभाव करते हुए मेरे भाई को गिरफ्तार किया था. मेरे भाई का कोई कसूर नहीं था. जमानत मिलने के बाद पड़ोसियों ने भी उसे अपमान किया था. इसी से तंग आकर उसने खुदकुशी कर ली.
-रीना सील, मृतक की दीदी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें